ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशखाद्य सुरक्षा टीम ने पकड़ा खराब दूध, नष्ट कराया

खाद्य सुरक्षा टीम ने पकड़ा खराब दूध, नष्ट कराया

खाद्य सुरक्षा टीम ने गुरुवार को कन्नौज की एक पिकअप से लेकर जा रहे खराब दूध को बरामद कर लिया। टीम ने चालक को पकड़ लिया जबकि दूध सप्लाई करने वाला मौके से भाग गया। टीम ने दूध को नष्ट कराया और अगली...

खाद्य सुरक्षा टीम ने पकड़ा खराब दूध, नष्ट कराया
हिन्दुस्तान टीम,फर्रुखाबाद कन्नौजThu, 15 Mar 2018 10:58 PM
ऐप पर पढ़ें

खाद्य सुरक्षा टीम ने गुरुवार को कन्नौज की एक पिकअप से लेकर जा रहे खराब दूध को बरामद कर लिया। टीम ने चालक को पकड़ लिया जबकि दूध सप्लाई करने वाला मौके से भाग गया। टीम ने दूध को नष्ट कराया और अगली कार्रवाई भी सुनिश्चित की जा रही है।

जिला अभिहित अधिकारी सतीश कुमार को किसी ने फोन पर खराब दूध की आपूर्ति किए जाने की शिकायत की थी। इस पर टीम ने जेएनवी रोड पर पहुंचकर मोर्चा संभाल लिया। गाड़ी जैसे ही इधर से निकली तो टीम ने निजी डेयरी कंपनी के पास से पकड़ लिया। मौके पर करीब सौ लीटर दूध मिला जिसको खाद्य सुरक्षा टीम ने चेक किया तो यह दूध खराब हो चुका था। अभिहित अधिकारी ने बताया कि इस दूध को नष्ट करा दिया गया है। टीम में खाद्य सुरक्षा अधिकारी सुभाष तिवारी, विमल कुमार आदि थे।उन्होंने बताया कि चालक ने अपना नाम अभिषेक यादव निवासी छिबरामऊ बताया है और दूध के मालिक का नाम विनोद यादव बताया है। अभिहित अधिकारी ने बताया कि चालक ने यह भी बताया है कि 75 लीटर दूध जेएनवी रोड की ही निजी डेयरी का है। उन्होंने बताया कि इस निजी डेयरी को नोटिस जारी किया जा रहा है। एक नमूना भी जांच के लिए भेजा जा रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें