ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशशार्ट सर्किट से मेला रामनगरिया में लगी आग

शार्ट सर्किट से मेला रामनगरिया में लगी आग

मेला रामनगरिया में कल्पवास कर रहे दो बाबा की राउटी में शार्ट सर्किट से अचानक आग लग गई। जिससे उनका हजारों रुपए का सामान व नगदी जलकर खाक हो गई। लोगों ने बालू व पानी फेंककर किसी तरह आग को काबू में किया।...

शार्ट सर्किट से मेला रामनगरिया में लगी आग
हिन्दुस्तान टीम,फर्रुखाबाद कन्नौजWed, 24 Jan 2018 11:08 PM
ऐप पर पढ़ें

मेला रामनगरिया में कल्पवास कर रहे दो बाबा की राउटी में शार्ट सर्किट से अचानक आग लग गई। जिससे उनका हजारों रुपए का सामान व नगदी जलकर खाक हो गई। लोगों ने बालू व पानी फेंककर किसी तरह आग को काबू में किया। मौके पर पुलिस भी पहुंच गई। कुछ देर बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ी आई लेकिन तब तक आग शांत हो चुकी थी।

भारत माता मंदिर दिल्ली से बाबा कंुदन ऋषि तथा भीलवाड़ा राजस्थान से बाबा रामदास नागा रामनगरिया मेले में एक माह का कल्पवास करने आए हैं। बुधवार को बिजली आई और शार्ट सर्किट से दोनों बाबाओं की राउटी में अचानक आग लग गई। आग ने कुछ देर में ही उग्र रूप धारण कर लिया। जिससे अफरा तफरी मच गई। शोर सुनकर आस पास के लोग इकट्ठा हो गए। पानी व बालू डालकर आग को बुझाने का सिलसिला शुरू हुआ। काफी देर बाद आग को बुझाया जा सका। इस आग में कुंदन ऋषि का 50 हजार का सामान जल गया जिसमें भंडारे का अनाज, नगदी भी शामिल है। वहीं रामदास नागा के रजाई, गद्दे, 12 हजार की नगदी व अन्य सामान जल गया। जब आग बुझाई जा रही थी तो कोई बाबा के दो सिलेंडर भी चुरा ले गया। मौके पर फायर ब्रिगेड पहुंची तब तक आग बुझ चुकी थी। मेलासचिव एसडीएम सदर अजीत कुमार भी मौके पर आए उन्होंने सर्दी में दोनों बाबाओं को चार चार कंबल के निर्देश दिए और आग कैसे लगी इसके लिए भी जांच के आदेश दिए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें