ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशफर्रुखाबाद में दरोगा व सिपाही पर बरसाए लाठी-डंडे

फर्रुखाबाद में दरोगा व सिपाही पर बरसाए लाठी-डंडे

जहानगंज के बर्ना खुर्द गांव में मारपीट की शिकायत पर पहुंचे चौकी इंचार्ज और सिपाही पर आरोपितों ने हमला बोल दिया। हमलावरों ने पुलिस टीम पर लाठी डंडे बरसाकर घायल कर दिया। लहूलुहान दरोगा और सिपाही ने...

फर्रुखाबाद में दरोगा व सिपाही पर बरसाए लाठी-डंडे
हिन्दुस्तान टीम,फर्रुखाबाद कन्नौजTue, 23 Jul 2019 11:52 PM
ऐप पर पढ़ें

जहानगंज के बर्ना खुर्द गांव में मारपीट की शिकायत पर पहुंचे चौकी इंचार्ज और सिपाही पर आरोपितों ने हमला बोल दिया। हमलावरों ने पुलिस टीम पर लाठी डंडे बरसाकर घायल कर दिया। लहूलुहान दरोगा और सिपाही ने भागकर अपनी जान बचाई । बाद में सीओ के नेतृत्व में दो थानों का फोर्स पहुंचा और तीन हमलावरों को पकड़ लिया।

जहानगंज थाने के राजपूताना स्कूल चौकी के प्रभारी गजराज सिंह और सिपाही योगेश सिंह मारपीट की एक शिकायत पर आरोपितों को पकड़ने के लिए बर्ना खुर्द गांव में गए थे। पुलिस ने आरोपित टिंकल और सत्या पाल को पकड़ा तो परिवार के लोग और महिलाएं विरोध में आ गए । चौकी इंचार्ज ने दबाव बनाने की कोशिश की तो गुस्साए ग्रामीणों ने दोनों को घेर लिया । आरोपितों को छुड़ाने के लिए लोगों ने चौकी इंचार्ज और सिपाही पर हमला कर दिया। विरोध पर हमलावरों ने लाठी-डंडे बरसाने शुरू कर दिए । चौकी इंचार्ज और सिपाही किसी तरह वहां से जान बचाकर भागे । पुलिस की पिटायी की खबर पर आनन फानन में जहानगंज और मोहम्मदाबाद कोतवाली से फोर्स लेकर सीओ गांव पहुंचे । पुलिस ने दबिश देकर तीन आरोपितों को पकड़ लिया। इस बीच दरोगा और सिपाही का कमालगंज की सीएचसी में मेडिकल कराया गया। सीओ ने बताया कि मारपीट के मामले में चौकी इंचार्ज जांच को गए थे जहां ग्रामीणों ने उन पर हमला कर दिया जिसमें दोनों के चोटें आई हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें