ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशफर्रुखाबाद में पुलिस पर हमला, सिपाही जख्मी

फर्रुखाबाद में पुलिस पर हमला, सिपाही जख्मी

मेरापुर थाना क्षेत्र के नगला लाहौरी गांव में बुधवार की देर शाम दो पक्षों में मारपीट हो गई। झगड़े की खबर पर पहुंची पुलिस को देखकर एक पक्ष ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया। इसमें एक सिपाही कोई चोट आई है।...

फर्रुखाबाद में पुलिस पर हमला, सिपाही जख्मी
हिन्दुस्तान टीम,फर्रुखाबाद कन्नौजWed, 20 Mar 2019 09:31 PM
ऐप पर पढ़ें

मेरापुर थाना क्षेत्र के नगला लाहौरी गांव में बुधवार की देर शाम दो पक्षों में मारपीट हो गई। झगड़े की खबर पर पहुंची पुलिस को देखकर एक पक्ष ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया। इसमें एक सिपाही कोई चोट आई है। झगड़े में एक ग्रामीण का भी सिर फटा है। घटना की खबर मिलते ही पुलिस मौके पहुंची आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है ।

नगला लाहौरी गांव में देर शाम जर्मन का कुछ लोगों से विवाद हो गया। इस पर जर्मन ने यूपी 100 को खबर कर दी जानकारी पाकर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। एक पक्ष के लोग दूसरे फ्क्ष के साथ मारपीट कर रहे थे। इस पर पुलिस टीम ने जब पिट रहे ग्रामीण को बचाने का प्रयास किया और झगड़ा ना करने की हिदायत दी तो ऐसे में एक पक्ष ने पुलिस पर हमला कर दिया।

इसमें एक सिपाही के हाथ में चोट आई है। घटना के बाद पुलिस टीम ने थाना पुलिस को खबर दी । पुलिस की टीम गांव पहुंची से पहले आरोपित हमलावर भाग गए। थानाध्यक्ष महेंद्र त्रिपाठी ने बताया कि कुछ लोग जर्मन के साथ मारपीट कर रहे थे। उसकी खबर पर पुलिस टीम गई थी। जब टीम ने जर्मन को बचाने का प्रयास किया तो एक पक्ष ने सिपाही पर हमला कर दिया गया।

जिससे उसके हाथ में चोट आई है। ग्रामीण और सिपाही को मेडिकल के लिए भेजा गया है। इस में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई होगी। उन्होंने बताया कि गांव में झगड़ा हुआ है फायरिंग की बात सामने नहीं आई है ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें