ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशअर्राह पहाड़पुर सब्जी मंडी में सचिव ने पकड़े फर्जी आढ़ती

अर्राह पहाड़पुर सब्जी मंडी में सचिव ने पकड़े फर्जी आढ़ती

अर्राह पहाड़पुर की सब्जी मंडी में रविवार सुबह सचिव ने छापा मारकर अवैध तरीके से कारोबार कर रहे आढ़तियों को चेतावनी दी। कई आढ़ती उन्हें बगैर लाइसेंस के कारोबार करते मिले। इस पर सचिव ने कहा कि जिनके पास...

अर्राह पहाड़पुर सब्जी मंडी में सचिव ने पकड़े फर्जी आढ़ती
हिन्दुस्तान टीम,फर्रुखाबाद कन्नौजSun, 17 Dec 2017 11:03 PM
ऐप पर पढ़ें

अर्राह पहाड़पुर की सब्जी मंडी में रविवार सुबह सचिव ने छापा मारकर अवैध तरीके से कारोबार कर रहे आढ़तियों को चेतावनी दी। कई आढ़ती उन्हें बगैर लाइसेंस के कारोबार करते मिले। इस पर सचिव ने कहा कि जिनके पास लाइसेंस नहीं है वह कारोबार नहीं करेंगे अब यह सब नहीं चलेगा।

अर्राह पहाड़पुर सब्जी मंडी में काफी समय से सब कुछ ठीक ठाक नहीं चल रहा है। यहां अव्यवस्थाएं हावी हैं इससे राजस्व को चूना लग रहा है। मंडी सचिव शिवकुमार ने रविवार सुबह सात बजे अपनी टीम के साथ मंडी में पहुंचकर छापा मारा। अवैध तरीेक से बैठे आढ़तियों को देखकर वह दंग रह गए। उन्होंने कहा कि अब यह सब नहीं चलेगा। जिनके पास लाइसेंस नहीं है वह यहां कार्य नही करेंगे। यदि कोई करता हुआ पाया जाएगा तो उसके खिलाफ कार्रवाई होगी। सचिव ने बताया कि जल्द ही मंडी को एलईडी से रोशन किया जाएगा। इस दौरान सहायक अंकित बिसारिया, श्याम सिंह, डीएस चौहान, संतोष यादव, साधु, ग्रीश राजपूत,रिंकू यादव, मिंटू यादव आदि रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें