ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशतीमारदार ने इमरजेंसी में किया हंगामा

तीमारदार ने इमरजेंसी में किया हंगामा

इलाज न होने पर मरीज के तीमारदार ने इमरजेंसी में जमकर हंगामा किया। इस दौरान स्टाफ के आने के बाद जैसे तैसे मामला शांत किया गया। अस्पताल की नर्स मरीजों की देखभाल न करने पर आए दिन विवाद की स्थिति बन जाती...

तीमारदार ने इमरजेंसी में किया हंगामा
हिन्दुस्तान टीम,फर्रुखाबाद कन्नौजSun, 11 Aug 2019 09:19 PM
ऐप पर पढ़ें

इलाज न होने पर मरीज के तीमारदार ने इमरजेंसी में जमकर हंगामा किया। इस दौरान स्टाफ के आने के बाद जैसे तैसे मामला शांत किया गया। अस्पताल की नर्स मरीजों की देखभाल न करने पर आए दिन विवाद की स्थिति बन जाती है।

लोहिया अस्पताल की इमरजेंसी कक्ष में दो दिन से एक मरीज भर्ती है। रविवार की सुबह दवा के बारे में मरीज के तीमारदार नर्स के पास पहुंचे। यहां पर मौजूद नर्स ने उसकी बात को अनसुना कर दिया। वह काफी देर तक नर्स से दवा के बारे में जानकारी के लिए गया। जब उसकी न सुनी गई तो वह इसकी शिकायत करने के साथ ही मरीज को देखने के लिए इमरजेंसी कक्ष में पहुंचा। उस समय डाक्टर अपने कक्ष में थे। वहां पर फार्मासिस्ट ही बैठे हुए थे। तीमारदार ने वहां पहुंच कर फार्मासिस्ट से विवाद करने लगा। उसने कहा कि नर्स कोई बात नहीं सुन रही है। हंगामा होते देखकर वहां पर अन्य स्टाफ भी आ गया। जैसे तैसे मामला शांत किया गया। इसके बाद उसके मरीज को देखकर दवाओं के बारे में बताया गया। मालूम हो कि इससे पहले भी इमरजेंसी वार्ड में ड्यूटी करने वाली नर्सो का कई बार तीमारदार से इलाज को लेकर विवाद हो चुका है। यहां पर आए दिन मरीज हंगामा करने को मजबूर होना पड़ता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें