ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशपूर्व प्रधान पर जानलेवा हमला , गोली लगने से घायल

पूर्व प्रधान पर जानलेवा हमला , गोली लगने से घायल

पूर्व प्रधान को गोली मारकर घायल कर दिया । प्रधान व उसके दो साथियों पर हमला करने का आरोप लगाया गया है। इसको लेकर पुलिस को सूचना दी गई है। घायल पूर्व प्रधान को सीएचसी पर लाया गया । डाक्टर के न होने पर...

पूर्व प्रधान पर जानलेवा हमला , गोली लगने से घायल
हिन्दुस्तान टीम,फर्रुखाबाद कन्नौजFri, 16 Mar 2018 10:34 PM
ऐप पर पढ़ें

पूर्व प्रधान को गोली मारकर घायल कर दिया । प्रधान व उसके दो साथियों पर हमला करने का आरोप लगाया गया है। इसको लेकर पुलिस को सूचना दी गई है। घायल पूर्व प्रधान को सीएचसी पर लाया गया । डाक्टर के न होने पर लोहिया अस्पताल भेजा गया है।

राजेपुर थाना क्षेत्र के दौलतपुर चकई गांव निवासी पूर्व प्रधान ताज मोहम्मद शुक्रवार शाम को गांव में एक ग्रामीण का इंतकाल हो जाने पर उसके घर जा रहे थे । जब वह गांव के पास से निकल रहे थे कि पहले से घात लगाए बैठे हमलावरों ने उसे घेर लिया और जानसे मारने की नियम से गोली चला दी । गोली पूर्व प्रधान के पैर में लगी । इससे वह घायल हो गए । गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके की ओर दौड़े तो हमलावर भाग गए । गोली से घायल पूर्व प्रधान को परिजन इलाज के लिए सीएचसी पर लेकर आए । यहां डाक्टर के न होने पर घायल को इलाज के लिए लोहिया अस्पताल भेजा गया । घायल ने बताया कि प्रधान लईक ने अपने भाई व एक अन्य साथी के साथ उस पर जानलेवा हमला किया । इसमें वह गोली लगने से घायल हो गया । हमलावर जानमाल की धमकी देकर भाग गए । पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें