DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हत्या के मामले में सजा काट रहे बंदी की मौत

हत्या के मामले में सजा काट रहे बंदी की मौत

जिला कारागार में हत्या के मामले में सजा काट रहे बंदी की मौत हो गई। इस घटना से परिजनों में कोहराम मच गया। वह कैंसर से पीड़ित था। उसका इलाज भी चल रहा था।

मोहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र के गांव गैसिंगपुर निवासी शिक्षक अरविंद सिंह राठौर का तीस वर्षीय बेटा रामवीर उर्फ मिक्की राठौर हत्या के मामले में जिला कारागार में तीन वर्ष से निरुद्ध चल रहा था। जेल से मंगलवार रात 12 बजे करीब उसे लोहिया अस्पताल लाया गया। यहां डाक्टर नीरज यादव ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताया गया है कि वह कैंसर से पीड़ित था उसका इलाज भी चल रहा था। अरविंद 16 मई 2014 को जिला जेल में आया था। कारागार के अधीक्षक राकेश कुमार ने बताया कि कोतवाली फतेहगढ़ में हत्या का मुकदमा दर्ज था। रामवीर को कैंसर था।

कानपुर के जेके हास्पिटल से उसका इलाज चल रहा था। रात को अचानक उसकी हालत बिगड़ गई। फतेहगढ़ इंस्पेक्टर दधिबल तिवारी ने बताया कि रुपयों के लेनदेन के विवाद में शिवप्रकाश सिंह निवासी सकवाई की ईंट से कुचलकर हत्या कर दी गई थी। हाल में शिवप्रकाश फतेहगढ़ के मोहल्ला खटिकाना कर्नलगंज निवासी राजीव कुमार के मकान में किराए पर रहता था। पुलिस ने रामवीर को 15 मई को गिरफ्तार किया था। हत्या के मुकदमे में चार्जशीट लगाई जा चुकी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: District prison prisoner death