ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशकोरोना की रफ्तार में नहीं आ रही कमीं, 34 निकले संक्रमित

कोरोना की रफ्तार में नहीं आ रही कमीं, 34 निकले संक्रमित

जिले में कोरोना की रफ्तार में कोई कमीं नहीं आ रही है। सोमवार को 34 कोरोना संक्रमित और मरीज निकल आए हैं। सेंट्रल जेल की हाई सिक्योरिटी बैरक में भी कोरोना ने दस्तक दी। यहां पर तीन बंदी संक्रमित मिले...

कोरोना की रफ्तार में नहीं आ रही कमीं, 34 निकले संक्रमित
हिन्दुस्तान टीम,फर्रुखाबाद कन्नौजMon, 21 Sep 2020 03:46 AM
ऐप पर पढ़ें

जिले में कोरोना की रफ्तार में कोई कमीं नहीं आ रही है। सोमवार को 34 कोरोना संक्रमित और मरीज निकल आए हैं। सेंट्रल जेल की हाई सिक्योरिटी बैरक में भी कोरोना ने दस्तक दी। यहां पर तीन बंदी संक्रमित मिले हैं। इसमें पूर्वांचल का एक बड़ा अपराधी भी शामिल है। जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 2068 पर पहुंच गई है। कोरोना संक्रमण की रफ्तार में कमीं न आने से लोगों की चिंता बढ़ गई है किआखिरकार यह संक्रमण कब कमजोर होगा। सेंट्रल जेल की हाई सिक्योरिटी बैरक में तीन बंदी कोरोना पॉजिटिव पाए गए। इसमें एक पूर्वांचल का बड़ा अपराधी भी है जो कि पिछले माह ही यहां शिफ्ट किया गया था। साथ में देा अन्य बंदी थे। उन्हें दूसरी बैरक में शिफ़ट करवा दिया गया है। जो पॉजिटिव पाए गए हंै उन्हें अलग बैरक में रखा गया है। वहीं विकास नगर का 34 वर्षीय युवक संक्रमित पाया गया है। लोहिया कैंपस में पंाच संक्रमित निकल आए हंै।

इसमें 32 वर्षीय युवक, 59 वर्षीय वृद्ध, 49 वर्षीय महिला, 22 वर्षीय युवक और 40 वर्षीय महिला शामिल है। बनखड़िया में 18 वर्षीय युवक, बजरिया सालिगराम में 54 वर्षीय पुरुष संक्रमित पाया गया। जजेज कालोनी में 62 वर्षीय महिला संक्रमित पाई गई। नेकपुर चौरासी काली तलैया में 30 वर्षीय महिला, कादरीगेट के गेस्ट हाउस के निकट 71 वर्षीय वृद्ध, गोलाकोहना फतेहगढ़ में व्यापारी नेता का भतीजा 28 वर्षीय युवक संक्रमित पाया गया। जेएनवी रोड पर दो सं्रकमित मिले। इसमें 65 वर्षीय वृद्ध और 25 वर्षीय युवक है। हैवतपुर गढ़िया में चार संक्रमित पाए गए। इसमें 25 वर्षीय, 30 वर्षीय, 20 वर्षीय युवती और 10 वर्षीय बालक शामिल है। आवास विकास के मोड़ पर स्थित एक निजी अस्पताल में 60 वर्षीय एक वृद्ध संक्रमित पाया गया। सधवाड़ा में 30 वर्षीय युवक, रजपालपुर में 60 वर्षीय महिला, कंपिल के माझगांव में 60 वर्षीय वृद्ध और 18 वर्षीय युवक,16 वर्षीय किशोर संक्रमित पाया गया है। अकराबाद में 52 वर्षीय पुरुष, हरक मपुर में 33 वर्षीय युवक, प्रतापनगर कमालगंज में 30 वर्षीय, 35 वर्षीय युवक और 13 वर्षीय बालक संक्रमित पाया गया। मुरादपुर में 18 वर्षीय युवक, बराबिकू में 28 वर्षीय युवक, गऊटोला में 26 वर्षीय युवक, गदनपुर देवराजपुर में 55 वर्षीय महिला, शमशेरनगर में 45 वर्षीय युवक संक्रमित पायै। सीएमओ के मुताबिक जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 2068 पर पहुंच गई है। इसमें 1563 इलाज के बाद सही हो गए हैं। 471 का इलाज किया जा रहा है। अब तक कोरोना संक्रमण से 34 लोगों की मौत हो चुकी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें