Center administrators cried the room inspectors with DEOS - केंद्र व्यवस्थापकों ने डीआईओएस से कक्ष निरीक्षकों का रोना रोया DA Image
10 दिसंबर, 2019|6:58|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

केंद्र व्यवस्थापकों ने डीआईओएस से कक्ष निरीक्षकों का रोना रोया

केंद्र व्यवस्थापकों ने डीआईओएस से कक्ष निरीक्षकों का रोना रोया

मोहम्मदाबाद में केंद्रों का निरीक्षण करने पहुंचे जिला विद्यालय निरीक्षक से केंद्र व्यवस्थापकों ने कक्ष निरीक्षकों का रोना रोया। वहीं कई केंद्रों पर बिजली व्यवस्था बदहाल मिली जिस पर डीआईओएस ने सभी केंद्र व्यवस्थापकों को हर हाल में बिजली व्यवस्था दुरस्त करने के निर्देश दिए।

बुधवार को जिला विद्यालय निरीक्षक कमलेश बाबू मेजर एसडी सिंह कालेज का निरीक्षण करने पहुंचे। जहां केंद्र्र व्यवस्थापक ने बताया कि यहां कक्ष निरीक्षकों की बड़ी समस्या है। ऐसे में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। डीआईओएस ने बताया कि वित्तविहीन शिक्षकों के बहिष्कार के चलते कक्ष निरीक्षकों की कमीं आ रही है। इसको लेकर बेसिक शिक्षाधिकारियों को पत्र भेजकर परिषदीय शिक्षकों की मांग की गई है। शीघ्र ही कक्ष निरीक्षकों की कमीं को दूर कर दिया जाएगा। डीआईओएस ने आदर्श बालिका इंटर कालेज, देवस्वरूप शिक्षा सदन मदनपुर, नीबकरोरी उच्च स्तरीय विद्यालय में बिजली व्यवस्था बदहाल पाई। यहां अंधेरे में परीक्षार्थी परीक्षा देते मिले जिस पर उन्होंने केंद्र व्यवस्थापकों को कक्ष में रोशनी की व्यवस्था पर्याप्त करने के निर्देश दिए। उन्होंने चेतावनी दी कि पुन: शिकायत मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: Center administrators cried the room inspectors with DEOS