ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशपालिका बोर्ड बैठक में बसपा का तिलिस्म तोड़ना चाहेगी भाजपा

पालिका बोर्ड बैठक में बसपा का तिलिस्म तोड़ना चाहेगी भाजपा

सदर नगर पालिका परिषद में बसपा समर्थित मनोज अग्रवाल व उनकी पत्नी चेयरमैन वत्सला अग्रवाल का पिछले कई वषोंर् से वर्चस्व कायम है। सत्ता किसी भी दल की रही हो लेकिन मनोज अग्रवाल नें पालिका को बखूबी अपने...

पालिका बोर्ड बैठक में बसपा का तिलिस्म तोड़ना चाहेगी भाजपा
हिन्दुस्तान टीम,फर्रुखाबाद कन्नौजTue, 14 Jul 2020 04:21 PM
ऐप पर पढ़ें

सदर नगर पालिका परिषद में बसपा समर्थित मनोज अग्रवाल व उनकी पत्नी चेयरमैन वत्सला अग्रवाल का पिछले कई वषोंर् से वर्चस्व कायम है। सत्ता किसी भी दल की रही हो लेकिन मनोज अग्रवाल नें पालिका को बखूबी अपने हिसाब से चलाया है, फिर चाहे पालिका बोर्ड की बैठकों में बजट व अन्य प्रस्ताव को पास कराना हो या सभासदों को अपने पाले में रखना हो।

इस बार भाजपा ने बसपा के तिलिस्म को तोड़ने की तैयारी कर ली है। इसके लिए भाजपा ने पूरी रणनीति तैयार कर ली है। बुधवार को पालिका बोर्ड की बैठक है। चेयरमैन वत्सला अग्रवाल के सामने बजट और हाउस टैक्स प्रस्ताव को पास कराने की बड़ी चुनौती होगी तो वहीं सत्ताधारी भाजपा के 5 निर्वाचित 5 और नामित 5 व इतने ही सभासद जो बाद में बीजेपी में शामिल हुए हैं वे ताकत का अहसास कराने की जुगत में हैं। साथ ही सदर विधायक मेजर सुनील दत्त द्विवेदी और सांसद मुकेश राजपूत सदस्य है । कुल मिलाकर सत्ताधारी दल के वर्तमान में नगर पालिका में 17 सदस्य हैं। 49 सदस्यीय पालिका में बसपा समर्थित मनोज अग्रवाल की पत्नी वत्सला अग्रवाल पालिका चेयरमैन है, वहीं सपा के 9 सभासद और निर्दलीय सभासद की संख्या 22 है। अब देखने वाली बात होगी कि चेयरमैन पालिका बोर्ड बैठक में कितने सभासदों को अपने पाले में लाने में कामयाब होती हैं। देखा यह भी गया है कि निर्दलीय सभासद ,चेयरमैन के सपोर्ट में खड़े रहे हैं सपा का भी चेयरमैन केा साथ मिलता रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें