ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशमुलाकात से इंकार पर बिफरे फार्मासिस्ट, सीएमओ से तकरार

मुलाकात से इंकार पर बिफरे फार्मासिस्ट, सीएमओ से तकरार

अपनी समस्याओं को लेकर कार्यालय पहुंचे फार्मासिस्टों से सीएमओ ने मुलाकात करने से इंकार कर दिया। इसको लेकर कार्यालय में हंगामा हो गया। सीएमओ और फार्मासिस्ट एसोसिएशन पदाधिकारियों की नोकझोंक हो...

मुलाकात से इंकार पर बिफरे फार्मासिस्ट, सीएमओ से तकरार
हिन्दुस्तान टीम,फर्रुखाबाद कन्नौजThu, 14 Dec 2017 11:09 PM
ऐप पर पढ़ें

अपनी समस्याओं को लेकर कार्यालय पहुंचे फार्मासिस्टों से सीएमओ ने मुलाकात करने से इंकार कर दिया। इसको लेकर कार्यालय में हंगामा हो गया। सीएमओ और फार्मासिस्ट एसोसिएशन पदाधिकारियों की नोकझोंक हो गई।

डिप्लोमा फार्मासिस्ट एसोसिएशन के पदाधिकारी सदस्यों के साथ दोपहर बाद लंबित समस्याओं को लेकर सीएमओ से वार्ता को पहुंचे थे। तब सीएमओ एनएचएम कार्यालय में टेंडर प्रक्रिया को संचालित करा रहे हैं। इस पर सभी सदस्य एनएचएम कार्यालय में पहुंचे और भेंट करने की बात कही। सीएमओ ने काम की अधिकता बताते हुए भेंट करने से मना कर दिया। इस पर फार्मासिस्ट आग बबूला हो गए।

मामला बढ़ता देखकर सीएमओ सदस्यों से वार्ता करने को तैयार हुए। सि दौरान उन्हांेने सभी सदस्यों से सौहार्दपूर्ण तरीके से बात करते हुए 15 दिसंबर को विस्तार से वार्ता करने का समय लिया। मंत्री जितेंद्र सिंह ने कहा कि प्रंद्रह सूत्रीय मांग पत्र पर सीएमओ से बात की जाएगी। सीएचसी राजेपुर में तीन फार्मासिस्टों की जगह दो से काम लिए जाने पर भी आपत्ति जताई गई। इस दौरान पुनीत मिश्रा, कमलेश शाक्य परितोष अवस्थी, आशीष शुक्ला, राजवेंद्र यादव, सूरज यादव, प्रभाकर अग्निहोत्री, राजेंद्र यादव, सत्येन्द्र सिंह आदि थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें