ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशपुलिस चौकी के पास चालक पर जानलेवा हमला, चाकू घोंपा

पुलिस चौकी के पास चालक पर जानलेवा हमला, चाकू घोंपा

शहर की तिकोना पुलिस चौकी के पास मंगलवार की सुबह भरे बाजार एक टेम्पो चालक पर जानलेवा हमला किया गया। टेम्पो से खींचकर हमलावरों ने उसे चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। हमलावर चालक को जान माल की...

पुलिस चौकी के पास चालक पर जानलेवा हमला, चाकू घोंपा
हिन्दुस्तान टीम,फर्रुखाबाद कन्नौजTue, 21 May 2019 10:29 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर की तिकोना पुलिस चौकी के पास मंगलवार की सुबह भरे बाजार एक टेम्पो चालक पर जानलेवा हमला किया गया। टेम्पो से खींचकर हमलावरों ने उसे चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। हमलावर चालक को जान माल की धमकी देकर भाग गए। मुख्य मार्ग पर हमले को देखते हुए आस पास के लोग भी भाग खडे़े हुए। काफी देर बाद पुलिस मौके पर पहुंची। गंभीर रूप से घायल चालक को इलाज के लिए लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शहर की कांशीराम कालोनी हैवतपुर गढ़िया निवासी रवी गुप्ता मंगलवार की सुबह अपने घर से टेम्पो लेकर शहर के लिए निकले। जब वह साढ़े आठ बजे करीब तिकोना पुलिस चौकी के पास से गुजर रहे थे कि इस बीच करीब आधा दर्जन युवकों ने उसे घेर लिया और टेम्पो से खींचकर मारपीट करनी शुरू कर दी। हमलावरों ने मारपीट के साथ साथ चालक पर चाकू से वार कर दिया। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसके शरीर पर तीन जगह चाकू लगे। घटना के बाद हमलावर भाग गए। सिपाही अरविंद, रवी को गंभीर अवस्था में कोतवाली लेकर पहुंचा और यहां से फिर इसके बाद उसे इलाज के लिए लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया। डाक्टर प्रदीप ने घायल का मेडिकल किया और डाक्टर गौरव मिश्रा ने उसका इलाज किया। मुख्य मार्ग पर भरे बाजार हमला होने से पुलिस सुरक्षा को लेकर उंगली उठ रही है। वहीं घायल के पिता रामनिवास ने इस मामले में पूर्व सभासद पुरुषोत्तम वर्मा के बेटे रजत के अलावा खंदिया निवासी विकास, टिन्नी व दो अन्य के खिलाफ बेटे पर जानलेवा हमला करने की रिपोर्ट दर्ज कराई है। शहर कोतवाल रवी श्रीवास्तव ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। इसमें जो लोग नामजद हैं उनको गिरफ्तार किया जाएगा।

पुलिस सख्त होती तो टल सकता था हमला

घायल रवी ने बताया कि पूर्व में कालोनी में बाइक सवार आधा दर्जन से अधिक युवकों का उससे विवाद हो गया था। युवक कालोनी की एक लड़की को परेशान कर रहे थे। इस पर मैने अपने साथियों के साथ मिलकर युवकों को खदेड़ दिया था। युवक बाइकें छोड़कर भाग गए थे। इस मामले में पुलिस से शिकायत की गई थी लेकिन पुलिस ने इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया जिसके चलते यह हमला हुआ है। यदि पुलिस गंभीर होती तो इस तरह की वारदात मुख्य रोड पर न होती। पिता रामनिवास ने बताया कि जानबूझकर उसके बेटे पर जानलेवा हमला किया गया है। तीन चार जगह उसके चाकू लगे हैं इससे उसकी हालत गंभीर है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें