Asif and Suman champions in sports - खेलकूद में आसिफ और सुमन चैंपियन DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

खेलकूद में आसिफ और सुमन चैंपियन

खेलकूद में आसिफ और सुमन चैंपियन

कांशीराम राजकीय महाविद्यालय निनौआ में वार्षिक खेलकूद के अंतिम दिन छात्र छात्राओं ने अपना दमखम दिखाया। विजेता खिलाड़ियों की हौसला अफजाही की गई।

कालेज मैदान पर हुई प्रतियोगिता में छात्रवर्ग गोलाफेंक में विकास यादव, जितेंद्र कुमार और धीरज कुमार ने क्रमश: प्रथम, द्वितीय और तृतीय स्थान प्राप्त किया। 1500 मीटर लंबी दौड़ में आसिफ हुसैन ने पहला, अनुराग यादव ने दूसरा, धीरज कुमार ने तीसरा, रस्सी कसी प्रतियोगिता में जितेंद्र कुमार व आसिफ हुसैन के रूप में पहला, सौ गुणा चार रिले रेस में आसिफ हुसैन, रजत कुमार, शुभम, अमित कटियार ने पहला स्थान पाया।

छात्रा वर्ग की 200 मीटर दौड़ और ऊंची कूद में सुमन राजपूत ने पहला, रश्मि शाक्य ने दूसरा, स्वाती कटियार ने तीसरा, छात्रा वर्ग की म्यूजिकल चेयर रेस में रश्मि शाक्य ने पहला स्थान पाया। इन प्रतियोगिता में सर्वाधिक अंक आसिफ हुसैन ने पाए। इस पर उन्हें छात्र चैंपियन घोषित किया गया। सुमन को छात्रा वर्ग मे चैंपियनशिप मिली। महाविद्यालय प्राचार्य ममता मधुर ने कहा कि जो छात्र क्रीड़ा प्रतियोगिता में भाग लेकर कोई स्थान नहीं प्राप्त कर सके हैं उन्हें परिश्रम करने की जरूरत है। क्रीड़ा प्रभारी सतेंद्र यादव, नेहा सागर, महेश कुमार, सुनील, दीप्ति, अवधेश आदि की उपस्थिति रही।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: Asif and Suman champions in sports