ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशफर्रुखाबाद में मुठभेड़, सिपाही और बदमाश गोली से घायल

फर्रुखाबाद में मुठभेड़, सिपाही और बदमाश गोली से घायल

मेरापुर थाना क्षेत्र के पिलखना चौराहे के नजदीक बुधवार को देर शाम पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। आमने-सामने फायरिंग में एक बदमाश और एक सिपाही को गोली लगी। स्वाट टीम प्रभारी बुलेट प्रूफ जैकेट पहने...

फर्रुखाबाद में मुठभेड़, सिपाही और बदमाश गोली से घायल
हिन्दुस्तान टीम,फर्रुखाबाद कन्नौजWed, 21 Feb 2018 10:42 PM
ऐप पर पढ़ें

मेरापुर थाना क्षेत्र के पिलखना चौराहे के नजदीक बुधवार को देर शाम पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। आमने-सामने फायरिंग में एक बदमाश और एक सिपाही को गोली लगी। स्वाट टीम प्रभारी बुलेट प्रूफ जैकेट पहने होने से बाल-बाल बच गए। गोली से घायल सिपाही और बदमाश को पुलिस इलाज के लिए लोहिया अस्पताल ले गई। मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश भाग जाने में सफल रहा। गोली से घायल बदमाश के पास से दो किलो चांदी, 200 ग्राम सोना, 10 हजार की नगदी और देसी बंदूक बरामद हुई।

स्वाट टीम को देर शाम खबर मिली कि पिलखना के पास दो बदमाश किसी बड़ी वारदात की फिराक में घूम रहे हैं, इस पर इसको स्वाट टीम प्रभारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस टीम को देखकर बदमाश बाइक से भागने लगे तो पुलिस ने उनकी घेराबंदी कर ली। इस पर बीच बदमाशों ने भी मोर्चा संभाल लिया। स्वाट टीम प्रभारी और उसके साथ में मौजूद पुलिस की आमने-सामने बदमाशों से मुठभेड़ हुई। फायरिंग में सिपाही सचेन्द्र सिंह को गोली लगी, एक बदमाश के बाएं पैर में गोली लगी, जिससे वह वहीं गिर गया।

सिपाही के घायल होने से पुलिस अफसरों में खलबली मच गई। पुलिस के मुताबिक घायल बदमाश ब्रम्हपुरी निवासी धुव सिंह बहेलिया है जबकि उसके साथ शील चंद भागने में सफल रहा। पुलिस के अनुसार पकड़े गए बदमाश के पास से अपर पुलिस अधीक्षक ने कहा कि यह बदमाश फैजाबाद में हुई लूट में शामिल थे, इनके पास से बरामद माल वहीं का हो सकती है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें