ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशड्राइवर से मारपीट कर 50 हजार लूटे

ड्राइवर से मारपीट कर 50 हजार लूटे

इटावा-बरेली हाईवे पर ईंट भट्ठा के पास शुक्रवार को रात बाइक सवारों ने एक ड्राइवर के साथ मारपीट कर दी। इसमें ड्राइवर घायल हो गया। आरोप है कि ड्राइवर के पास से मारपीट करने वालों ने पचास हजार की नगदी भी...

ड्राइवर से मारपीट कर 50 हजार लूटे
हिन्दुस्तान टीम,फर्रुखाबाद कन्नौजSat, 19 May 2018 10:29 PM
ऐप पर पढ़ें

इटावा-बरेली हाईवे पर ईंट भट्ठा के पास शुक्रवार को रात बाइक सवारों ने एक ड्राइवर के साथ मारपीट कर दी। इसमें ड्राइवर घायल हो गया। आरोप है कि ड्राइवर के पास से मारपीट करने वालों ने पचास हजार की नगदी भी लूट ली। ड्राइवर को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने घटना को लेकर जानकारी की।

शहर कोतवाली के पपियापुर निवासी देवेंद्र राजपूत शुक्रवार रात कार पर सवार होकर बहन को छोड़ने के बाद घर लौट रहे थे। हाईवे पर रात 11 बजे करीब जब वह भाऊपुर में ईंट भट्ठा के पास से गुजरे कि तभी बाइक सवार हमलावरों ने उन्हें घेर लिया। कार रुकवाकर मारपीट कर दी। यही नहीं हमलावर कार की चाबी निकाल ले गए। मोबाइल तोड़कर फेंक दिया। जान से मारने की धमकी देकर हमलावर भाग गए। किसी तरह से देवेंद्र ने अपने गांव के मित्र आसिफ को जानकारी दी। वह मौके पर पहुंचे। हालत देखकर देवेंद्र को इलाज के लिए लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायल का आरोप है कि भट्ठे पर काम करने वाले कुछ लोगों ने भी उसके साथ मारपीट की है। उसका कहना है कि मेरी किसी से रंजिश भी नहीं है। वहीं जानकारी पाकर बड़े भाई रविंद्र व परिवार के अन्य सदस्य भी अस्पताल आ गए। खबर पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर जाकर जांच पड़ताल की। इसमें कार्रवाई का भरोसा दिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें