DA Image
28 अक्तूबर, 2020|1:39|IST

अगली स्टोरी

चौकी इंचार्ज समेत 11 निकले कोरोना पॉजिटिव

चौकी इंचार्ज समेत 11 निकले कोरोना पॉजिटिव

जिले में मंगलवार को चौकी इंचार्ज समेत 11 कोरोना पॉजिटिव निकले। संक्रमित में एक रोडवेज बस का चालक भी शामिल है। संक्रमित को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। स्वास्थ्य विभाग ट्रेवल हिस्ट्री के साथ साथ संक्रमितों के संपर्क में कौन कौन आया इसको लेकर पड़ताल कर रही है।

अब शहर कोतवाली में संक्रमित पुलिस कर्मियों की संख्या 7 हो गई है। इससे पुलिस कर्मियों में खासा हड़कंप मचा हुआ है। शहर कोतवाली की एक चौकी के इंचार्ज की पूर्व में कोरेाना जांच हुई थी जिसमें मंगलवार की सुबह रिपोर्ट आई तो चौकी इंचार्ज पॉजिटिव पाए गए। चौकी इंचार्ज आवास विकास कालोनी में किराए के मकान में रहते हैं। ऐसे में आस पास मोहल्ले के लोगों को जब इसकी जानकारी हुई तो वह भी भयभीत हो उठे। स्वास्थ्य टीम भी इसको लेकर जानकारी कर रही है कि चौकी इंचार्ज के संपर्क में कौन कौन लोग रहे। ऐसे लोगों के सैंपल कराए जाएंगे जिन्हें जांच के लिए भेजा जाएगा जिसके बाद ही पूरी स्थिति साफ होगी। फतेहगढ़ के दालमंडी मोहल्ले में रोडवेज का एक चालक किराए के मकान में रहता है। यह चालक भी कोरोना संक्रमित पाया गया है। इसको भी इलाज के लिए भेजा गया है। फतेहगढ़ कोतवाली के बुढ़नामऊ गांव निवासी एक भाई-बहन कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इनके परिवार में पहले ही संक्रमित निकल चुके हैं। ऐसे में यह दोनों पूर्व में मिले पॉजिटिव के कांटेक्ट में आने के कारण संक्रमित हुए हैं। शहर के लालगेट का एक युवक भी कोरोना पॉजिटिव निकला है। यह भी पॉजिटिव के संपर्क में आया। इसके अलावा कायमगंज के बगिया मंगूलाल निवासी मां-बेटे भी संक्रमित पाए गए हैं। मां-बेटे लखनऊ में हैं। बीते दिनों एक व्यापारी का इलाज कराने के लिए गए थे। ऐसे में वहां पर इनकी जांच हुई तो मां बेटे भी संक्रमित पाए गए। इस पर इनका वहीं इलाज चल रहा है।

मछलीटोला में 25 वर्षीय युवक संक्रमित पाया गया। वह दिल्ली से वापस आया था। इस समय वह मेडिकल कालेज में है। मरीज के मुताबिक वह दिल्ली से लौटकर सीधे मेडिकल कालेज पहुंचा था। फर्रुखाबाद के सर्वोदय नगर की 34 वर्षीय महिला भी संक्रमित पाई गई। उसका सचल वाहन से मिशन में सैंपल हुआ था। महरूपुर रावी कमालगंज की 23 वर्षीय महिला भी कोरोना संक्रमित पाई गई है। उसका भी सीएचसी कमालगंज से सैंपल लिया गया था। वहीं मैनपुरी जनपद के नगला हरी सिंह का 25 वर्षीय युवक भी कोरोना संक्रमित आया है। युवक का फर्रुखाबाद से ही सैंपल लिया गया था। जिलाधिकारी मानवेंद्र सिंह ने बताया कि शाम को चार और कोरोना संक्रमित पाए गए है। इसमें मैनपुरी मरीज का डाटा फर्रुखाबाद पोर्टल से हटाने को अनुरोध भेजा गया है। उन्होंने बताया कि जिले में कुल मरीजों की संख्या 166 है। इसमें 99 डिस्चार्ज हो चुके हंै। एक्टिव केस 60 हैं और 7 लोगों की मौत हो चुकी है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:11 corona positives including outpost incharge