ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशएसएसपी उत्कृष्ट योगदान पुरस्कार से सम्मानित

एसएसपी उत्कृष्ट योगदान पुरस्कार से सम्मानित

पुलिस बल की आंतरिक और बाहरी गंभीर समस्याओं को हल करने के लिए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आशीष तिवारी को उत्कृष्ट योगदान पुरस्कार से नवाजा गया...

एसएसपी उत्कृष्ट योगदान पुरस्कार से सम्मानित
हिन्दुस्तान टीम,फैजाबादMon, 03 Feb 2020 12:52 AM
ऐप पर पढ़ें

पुलिस बल की आंतरिक और बाहरी गंभीर समस्याओं को हल करने के लिए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आशीष तिवारी को उत्कृष्ट योगदान पुरस्कार से नवाजा गया है।

नई दिल्ली में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान एसएसपी श्री तिवारी ने पुरस्कार प्राप्त किया। दरअसल, एसएसपी श्री तिवारी ने स्मार्ट ई पुलिस के लिए कई बेहतरीन कार्य किए हैं। स्मार्ट ई पुलिस, संगठन की आतंरिक और बाहरी समस्याओं को हल करती है तो आतंकवाद, भ्रष्टाचार, ट्रैफिक जाम, लापता बच्चे, मानव तस्करी, पुलिस कर्मियों के बीच आत्महत्या, अपराध, सत्यापन, महिलाओं व वरिष्ठ नागरिकों की सुरक्षा सहित कई मामलों में प्रभावी कार्रवाई के लिए जानी जाती है। इसके साथ ही एसएसपी श्री तिवारी की सकारात्मक सोच पर बीट सिस्टम सहित ग्रामीण महिलाओं की टीम ग्रीन ग्रुप ड्रग्स, शराब, जुआ व घरेलू हिंसा के खिलाफ एकजुट होकर कार्य कर रही है। इन सभी प्रशंसनीय कार्यों की वजह से एसएसपी श्री तिवारी को सम्मानित किया गया है। यह वार्षिक पुरस्कार है जो भारत में राष्ट्रीय स्तर पर सिविल सेवकों को शासन में असाधारण उपलब्धियों के लिए प्रदान किया जाता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें