ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशचोर गिरोह के गैंग लीडर सहित छह लोग गिरफ्तार

चोर गिरोह के गैंग लीडर सहित छह लोग गिरफ्तार

पुलिस टीम ने टप्पेबाजी व चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले अंतरजनदीय गिरोह के छह सदस्यों को अरेस्ट किया है। पकड़े गए आरोपियों में गैंग लीडर भी शामिल है। आरोपियों के कब्जे से 9500 रुपये, दो जोड़ी...

चोर गिरोह के गैंग लीडर सहित छह लोग गिरफ्तार
अयोध्या हिन्दुस्तान टीमThu, 08 Jul 2021 06:09 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

पुलिस टीम ने टप्पेबाजी व चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले अंतरजनदीय गिरोह के छह सदस्यों को अरेस्ट किया है। पकड़े गए आरोपियों में गैंग लीडर भी शामिल है। आरोपियों के कब्जे से 9500 रुपये, दो जोड़ी पाजेब, चांदी की पांच जोड़ी पायल, करधन का छल्ला व 15 जोड़ी बिछिया बरामद किया गया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पाण्डेय के निर्देश, पुलिस अधीक्षक नगर विजयपाल सिंह के निर्देशन व सहायक पुलिस अधीक्षक पलाश बंसल के पर्यवेक्षण में चलाए जा रहे अभियान के तहत नगर कोतवाली पुलिस टीम को यह सफलता मिली है।

पुलिस टीम  ने नगर कोतवाली क्षेत्र के बस स्टेशन के चोरी की योजना बना रहे छह आरोपियों फिरोजाबाद निवासी हाकिम सिंह, अलीगंज निवासी राजकुमार, छितर सिंह, पुष्पेन्द्र कुमार, सहदेव व विसरंजन को अरेस्ट किया है। आरोपियों की गिरफ्तारी में नगर कोतवाली के एसएचओ सुरेश पाण्डेय के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम शामिल रही। एसएसपी ने टीम के उत्साहवर्धन के लिए 20 हजार रूपए पुरस्कार की घोषणा की है। 
 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें