ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश फैजाबादअयोध्या-फर्जी वन अधिकारी सहित तीन गिरफ्तार

अयोध्या-फर्जी वन अधिकारी सहित तीन गिरफ्तार

कामयाबी भज्जामल की दुकान पर जांच करने पहुंचे थे आरोपी आरोपियों के पास से एक

अयोध्या-फर्जी वन अधिकारी सहित तीन गिरफ्तार
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,फैजाबादSun, 03 Oct 2021 08:20 PM
ऐप पर पढ़ें

कामयाबी

भज्जामल की दुकान पर जांच करने पहुंचे थे आरोपी

आरोपियों के पास से एक नकली गन, बंदूक व कार बरामद

अयोध्या संवाददाता

पुलिस ने फर्जी वन अधिकारी सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार करने का दावा किया है। आरोपियों के पास से नकली गन, बंदूक व छर्रा सहित कार बरामद हुई है। बकौल पुलिस आरोपी भज्जामल की दुकान पर सामानों की जांच करने पहुंचे थे।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पाण्डेय के निर्देश पर अपराध और अपराधियों के विरूद्ध चलाए जा रहे अभियान के तहत पुलिस अधीक्षक नगर विजयपाल सिंह के निर्देशन व सहायक पुलिस अधीक्षक पलाश बंसल के पर्यवेक्षण में नगर कोतवाली पुलिस टीम को यह कामयाबी मिली है। पुलिस कार्यालय ने बताया कि क्षेत्रीय वन अधिकारी अशोक श्रीवास्तव की ओर से आरोपियों के विरूद्ध केस दर्ज कराया गया था। दर्ज तहरीर के मुताबिक आरोपी भज्जामल की दुकान पर सामानों की चेंकिंग करन े गए थे। इस सम्बंध में सूचना मिलने पर मुकदमा भी पंजीकृत कराया गया।

विवेचना के दौरान मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर आरोपी हरियाणा निवासी दीपक कुमार चौधरी, अनिल कुमार व श्यामलाल को पकड़ लिया गया। उन्होंने बताया कि आरोपियों के पास से एक नकली गन व बंदूक का छर्रा, चार गन सीओ टू कैप्सूल सहित एक कार बरामद की गई है। आरोपियों की गिरफ्तारी में नगर कोतवाली के एसएचओ समेत उपनिरीक्षक यशवंत द्विवेदी, आरक्षी धर्मेन्द्र कुमार, सुनील कुमार व राधेश्याम शामिल रहे।