ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशअयोध्या-ओमीक्रॉन को लेकर अयोध्या मण्डल में अलर्ट जारी

अयोध्या-ओमीक्रॉन को लेकर अयोध्या मण्डल में अलर्ट जारी

अयोध्या। मण्डलायुक्त एमपी अग्रवाल ने कोरोना वायरस के नये वैरिएंट ओमीक्रॉन को देखते...

अयोध्या-ओमीक्रॉन को लेकर अयोध्या मण्डल में अलर्ट जारी
हिन्दुस्तान टीम,फैजाबादFri, 03 Dec 2021 06:45 PM
ऐप पर पढ़ें

अयोध्या। मण्डलायुक्त एमपी अग्रवाल ने कोरोना वायरस के नये वैरिएंट ओमीक्रॉन को देखते हुये अयोध्या मण्डल में अलर्ट जारी किये जाने के निर्देश मण्डल के समस्त जिलाधिकारियों को दिये हैं।

मण्डलायुक्त ने कोरोना के नये वैरिएंट को देखते हुये स्वास्थ्य विभाग को सक्रिय रहते हुये टीकाकरण में तेजी लाने तथा अधिक से अधिक लोगों का कोविड टेस्ट किये जाने के निर्देश दिये हैं। उन्होंने आम जनमानस से आह्वान करते हुये कहा है कि कोरोना के नये वैरिएंट ओमीक्रॉन के दृष्टिगत सोशल डिस्टेंसिंग, मास्क एवं सेनेटाइजर का प्रयोग कर बचाव करें। इसके साथ ही जिन व्यक्तियों ने अभी तक अपना पहला डोज नहीं लगवाया है वह तत्काल नजदीकी स्वास्थ्य केन्द्र में जाकर टीकाकरण करवायें तथा जिन व्यक्तियों की दूसरी डोज की अवधि पूर्ण हो रही है वह भी समय पर अपना दूसरा डोज करवाते हुये टीकाकरण अभियान को पूर्ण करने में सहयोग करें।

मण्डलायुक्त ने मण्डल के समस्त जिलाधिकारियों, मुख्य चिकित्सा अधिकारी एवं अपर निदेशक स्वास्थ्य को निर्देशित करते हुये कहा कि जनपदों में बाहर से आने वाले व्यक्तियों की नियमित जांच करें और यदि जांच में उसकी रिपोर्ट पाजिटिव प्राप्त होती है तो शासन की ओर से जारी दिशा-निर्देशों के अनुसार कार्यवाही करें। इसके साथ ही मण्डल के विभिन्न क्षेत्रों में कैम्प लगाकर लोगों की टेस्टिंग एवं टीकाकरण का कार्य तेजी से किया जाये।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें