ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशट्रेन की चपेट में आकर युवक की मौत

ट्रेन की चपेट में आकर युवक की मौत

जीआरपी थाना क्षेत्र के अन्तर्गत फर्रुखाबाद ओवर ब्रिज के पास देर रात एक युवक की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। सुबह स्टेशन मास्टर की सूचना पर जीआरपी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के...

ट्रेन की चपेट में आकर युवक की मौत
हिन्दुस्तान टीम,इटावा औरैयाTue, 07 Jul 2020 11:01 PM
ऐप पर पढ़ें

जीआरपी थाना क्षेत्र के अन्तर्गत फर्रुखाबाद ओवर ब्रिज के पास देर रात एक युवक की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। सुबह स्टेशन मास्टर की सूचना पर जीआरपी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

मंगलवार की सुबह करीब साढे़ पांच बजे रेलवे स्टेशन के फर्रुखाबाद क्रॉसिंग के पास खम्भा नम्बर 1155/30-32 के पास एक युवक के शव पड़े होने की सूचना कीमैन ने स्टेशन मास्टर को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंचे जीआरपी एसआई प्रकाश चन्द्र शर्मा ने शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी भिजवाया गया। उन्होंने बताया कि मृतक के पास आगरा से इटावा तक का रोडबेज बस का टिकट के साथ मिले मोबाइल फोन से उनकी शिनाख्त आयुष खंडेलवाल (23) पुत्र सुरेश कुमार खंडेलवाल निवासी करवा धनाबाड़ी जिला दौसा राजस्थान के रुप में की गई थी। परिजनों के पहुंचने पर शव का पोस्टमार्टम कराया गया। वहीं हादसे की जानकारी के बाद इटावा पहुंचे मृतक के पिता सुरेश कुमार खंडेलवाल ने बताया कि उनका पुत्र आयुश खंडेलवाल रविवार को घर से नौकरी की तलाश में निकला था। सोमवार की रात उससे फोन पर बातचीत हुई थी। लेकिन पता नहीं वह कैसे यहां पहुंच गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें