ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशब्लू हाउस को हराकर येलो हाउस ने जीता फाइनल मुकाबला

ब्लू हाउस को हराकर येलो हाउस ने जीता फाइनल मुकाबला

जसवंतनगर में चौ.सुघर सिंह इण्टर कलेज में आयोजित क्रिकेट टूर्नामेंट में फाइनल मुकाबला येलो हाउस ने ब्लू हाउस को हराकर जीता। इससे पूर्व प्रबंध निदेशक ब्लॉक प्रमुख अनुज मोंटी यादव ने टॉस कराकर मैच शुरू...

ब्लू हाउस को हराकर येलो हाउस ने जीता फाइनल मुकाबला
हिन्दुस्तान टीम,इटावा औरैयाTue, 02 Jan 2018 05:55 PM
ऐप पर पढ़ें

जसवंतनगर में चौ.सुघर सिंह इण्टर कलेज में आयोजित क्रिकेट टूर्नामेंट में फाइनल मुकाबला येलो हाउस ने ब्लू हाउस को हराकर जीता। इससे पूर्व प्रबंध निदेशक ब्लॉक प्रमुख अनुज मोंटी यादव ने टॉस कराकर मैच शुरू कराया।

मंगलवार को चौ. सुघर सिंह इंटर कालेज में आयोजित क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबले में ब्लू हाउस के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए येलो हाउस की टीम ने 13 ओवरों में 104 रन बना पाई। जिसमें आशीष ने 44 व सुखवीर ने 18 रनों का योगदान दिया। ब्लू हाउस की ओर से प्रशांत यादव ने तीन ओवर में 22 रन देकर चार विकेट झटके। लक्ष्य का पीछा करने उतरी ब्लू हाउस की टीम येलो हाउस की कसी गेंदबाजी के सामने मात्र 80 रनों पर सिमट गई। ब्लू हाउस की ओर से अजित ने 32 व हरिओम ने 16 रनों का योगदान दिया। मैन ऑफ द मैच राधा स्वामी को दिया गया। विजेता टीम को प्रबंध निदेशक अनुज यादव मोंटी ने ट्रॉफी देकर पुरुस्कृत किया। मैच में जितेंद्र पाल व आदेश ने अंपायर व प्रदीप पाल ने स्कोरर की भूमिका निभाई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें