DA Image
1 जनवरी, 2021|11:10|IST

अगली स्टोरी

कोहरे में एक के बाद एक धड़ाधड़ भिड़े वाहन

कोहरे में एक के बाद एक धड़ाधड़ भिड़े वाहन

ऊसराहार | हिन्दुस्तान संवाद

आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर घने कोहरे के बीच शुक्रवार सुबह गलत तरीके से दूसरी लेन में घुस रहे डंपर में दो डीसीएम समेत आधा दर्जन कारें टकरा गईं। इस हादसे में तीन लोगों की जान चली गई जबकि एक दर्जन लोग घायल हो गए। मरने वालों में दो राजस्थान व एक हरियाणा का रहने वाला था। एक्सप्रेस-वे पर चार घंटे तक जाम भी लगा रहा जिसे पुलिस अधिकारियों ने कड़ी मशक्कत के बाद खुलवाया।

ऊसराहार क्षेत्र में आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर किलोमीटर संख्या 132 पर सुरक्षा व्यवस्था के लिए पुलिस चौकी का निर्माण चल रहा है। शुक्रवार सुबह साढे़आठ बजे के आसपास मौरम लदा डम्पर लखनऊ की तरफ जा रहा था। तभी ड्राइवर ने 132 नंबर चैनल के पास बने एक कट से गलत तरीके से दूसरी लेने पर जाने के लिए वाहन को मोड़ दिया। घने कोहरे की वजह से पीछे से तेजी से आ रही मछली लदी डीसीएम व मुर्गियों से भरी दूसरी डीसीएम सीधे टंपर में टकरा गईं।

टक्कर इतनी भीषण थी कि मछली लेकर राजस्थान से बिहार जा रहे डीसीएम ड्राइवर हीरा लाल (20) पुत्र खैराती लाल व साथी हेल्पर दोहलूराम उर्फ प्रवीन पुत्र राधेश्याम (20) निवासीगण छारणा थाना नगला राजावतान जनपद दौसा राजस्थान व दूसरी डीसीएम में सवार रोहित पुत्र रती राम (24) निवासी कोरिया थाना कनीना जनपद महेन्द्र गढ़ हरियाणा की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। रोहित के साथ सवार हेल्पर के रूप में चल रहे दीपक व धर्मवीर सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए। इस हादसे के बाद पीछे आ रही आधा दर्जन कारें भी एक के बाद एक आपस में टकराती चली गईं जिससे उनमें सवार आधा दर्जन अन्य लोग भी बुरी तरह घायल हो गए।

पुलिस अधिकारी व यूपीडा के कर्मचारियों ने घायलों को सैफई मेडिकल विवि भेजा गया। शव पोस्टमार्टम के लिए भेजकर परिजनों को घटना की सूचना दी गई। एक्सप्रेस-वे पर चार घंटे तक जाम की स्थिति बनी रही। एएसपी ओमवीर सिंह ने बताया कि हादसे के दोषियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई की जाएगी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Vehicles collided one after another in fog