ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशउत्तर प्रदेश: इटावा में मां और तीन नाबालिग बेटियों की हत्या से मची सनसनी

उत्तर प्रदेश: इटावा में मां और तीन नाबालिग बेटियों की हत्या से मची सनसनी

इटावा के राहतपुरा काशीराम कॉलोनी में महिला सहित उसकी तीन नाबालिग बेटियों की हत्या कर दी गई महिला की गला दबाकर हत्या करने के बाद उसकी बेटियों को हत्यारों ने तीसरी मंजिल से नीचे फेंक दिया। जिससे दो की...

उत्तर प्रदेश: इटावा में मां और तीन नाबालिग बेटियों की हत्या से मची सनसनी
लाइव हिन्दुस्तान टीम,लखनऊ।Tue, 07 Aug 2018 09:48 AM
ऐप पर पढ़ें

इटावा के राहतपुरा काशीराम कॉलोनी में महिला सहित उसकी तीन नाबालिग बेटियों की हत्या कर दी गई महिला की गला दबाकर हत्या करने के बाद उसकी बेटियों को हत्यारों ने तीसरी मंजिल से नीचे फेंक दिया। जिससे दो की घटनास्थल पर ही तथा तीसरी लड़की की जिला अस्पताल में मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही फॉरेंसिक टीम सहित पुलिस के आला अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए।

कांशीराम कॉलोनी में उस समय हड़कंप मच गया जब मोहल्ले के लोगों ने 21 ब्लॉक के 334 नंबर क्वार्टर में रहने वाली नेहा के 3 बच्चों को बाहर पड़े हुए देखा। ढाई साल की कल्लो तथा 4 साल की मोहिनी की मौत हो चुकी थी वही 7 साल की तुलसी घायल अवस्था में थी। पड़ोसियों ने इस घटना की जानकारी उसके पिता छोटे को दी। मोहल्ले के लोगों ने घायल लड़की को जिला अस्पताल पहुंचाया और जब क्वार्टर में जाकर देखा तो वहां नेहा भी मृत अवस्था में पड़ी हुई थी। एसएसपी अशोक कुमार त्रिपाठी ने बताया कि छोटे भरथना थाना क्षेत्र के कुअरा का रहने वाला है।

कांशीराम कॉलोनी में परिवार के साथ रहता था। रात में 10 बजे तक महिला को पड़ोसियों ने देखा उसके बाद सुबह सभी लोगों की लाश मिली। पति घर पर नहीं था। उससे पूछताछ की जा रही है। घटनास्थल का फॉरेंसिक टीम सहित डॉग स्क्वायड ने निरीक्षण किया डॉग स्क्वायड क्वार्टर के आस-पास ही चक्कर लगाता रहा संभावना जताई जा रही है कि महिला की अवैध संबंधों के चलते हत्या हुई है पुलिस घटना की जांच में जुटी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें