ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशबाइक सवार युवक को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, मौत

बाइक सवार युवक को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, मौत

इटावा। हिन्दुस्तान संवाद अपनी शादी को लेकर पुराने मकान की मरम्मत कराने के लिए...

बाइक सवार युवक को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, मौत
हिन्दुस्तान टीम,इटावा औरैयाWed, 17 Feb 2021 11:21 PM
ऐप पर पढ़ें

इटावा। हिन्दुस्तान संवाद

अपनी शादी को लेकर पुराने मकान की मरम्मत कराने के लिए भट्टे पर ईंटों की बुकिंग कराकर लौट रहे बाइक सवार युवक को किसी वाहन ने टक्कर मार दी। बीहड़ी क्षेत्र होने के चलते युवक काफी देर तक घायल अवस्था में सड़क किनारे तड़पता रहा लेकिन उसे तक कोई मदद नहीं पहुंची। घंटों बाद रास्ते से गुजर रहे एम्बुलेंस कर्मी घायल को जिला अस्पताल पहुंचे। जहां उसने दम तोड़ दिया। युवक की बाइक के जरिए उसकी शिनाख्त हो सकी। मृतक अपने परिवार का एकमात्र सहारा था।

बिठौली थाना क्षेत्र के बिडौरी गांव के रहने वाले धीर सिंह पुत्र अनुरुद्ध सिंह (23) गोवा में एक होटल पर मजदूरी करता था। अपनी शादी होने के चलते वह गांव में स्थित अपने जीर्ण-शीर्ण हालत में पडे़ घर का जीर्णोद्वार करवाने के लिए अपने गांव आया था। जहां मंगलवार की शाम धीर सिंह बाइक लेकर क्षेत्र के ईंटें खरीदने के लिए ईंट भट्टा पर गया था। जहां से लौटते समय रास्ते में सहसों थाना क्षेत्र के हनुमंतपुरा चौराहे के आगे किसी अज्ञात वाहन ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी और मौके से भाग निकला। हादसे के बाद युवक घंटों सड़क पर तड़पता रहा लेकिन बीहड़ी इलाका होने के चलते उस तक कोई मदद नहीं पहुंच सकी। वहां से गुजर रहे राहगीरों ने जब युवक को घायल अवस्था में पड़ा देखा तो इसकी सूचना एम्बुलेंस को दी। एम्बुलेंस कर्मी उसे लेकर जिला अस्पताल इटावा पहुंचे। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं घटना स्थल पर मिली बाइक के जरिए पुलिस ने युवक की शिनाख्त कर परिजनों को भी हादसे की जानकारी दी। जिसके बाद परिजन रोते-बिलखते हुए इटावा पहुंचे। बुधवार को हनुमंतपुरा चौकी प्रभरी अजय कुमार ने शव का पोस्टमार्टम कराया।

मृतक के गांव के भूपेन्द्र सिंह परिहार ने बताया कि धीर सिंह की 7 मई की शादी निकली थी। पिछले हफ्ते ही वह गोवा से घर का जीर्णोद्वार कराने के लिए गोवा से लौटा था। उन्होंने बताया कि धीर सिंह से बड़ी दो बहनें ज्योति व निधि हैं जिनकी शादी हो चुकी है। छोटा भाई विष्णु व मां राजबेटी गांव में रहते हैं। परिवार का पूरा खर्चा धीर सिंह के ही कंधो पर था। अचानक मौत से परिवार पर संकट खड़ा हो गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें