DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  जिले में कोरोना संक्रमित दो लोगों ने और तोड़ा दम
इटावा औरैया

जिले में कोरोना संक्रमित दो लोगों ने और तोड़ा दम

हिन्दुस्तान टीम,इटावा औरैयाPublished By: Newswrap
Sun, 13 Jun 2021 11:32 PM
जिले में कोरोना संक्रमित दो लोगों ने और तोड़ा दम

इंटावा। संवाददाता

जिले में कोरोना संक्रमण से होने वाली मौतों का सिलसिला अभी थम नहीं रहा है। रविवार को दो और संक्रमित लोगों की मौत हो गई है। 2 दिनों के अंदर संक्रमण के चलते 5 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं रविवार को 4 बच्चों सहित 10 संक्रमित निकले हैं और 10 लोग कोरोना से जंग जीतकर स्वस्थ भी हुए हैं। अब जिले में एक्टिव केस की संख्या एक सैकड़ा बची है।

सैफई मेडिकल कालेज में जो संक्रमित पहले से ही भर्ती हैं उन्हीं की मौत हो रही है। शनिवार को यहां पर भर्ती 3 लोगों की मौत हुई थी वहीं रविवार को यहां पर भर्ती एक महिला और एक पुरुष की मौत हुई है। अब जिले में कोरोना के संक्रमण से मरने वालों की संख्या 292 पहुंच चुकी है। जिले में अब तक 13905 लोग संक्रमण का शिकार हो चुके हैं। इनमें 13515 लोग कोरोना से जंग जीत का स्वस्थ भी हुए हैं। रविवार को 10 लोगों ने कोरोना से जंग जीती है और 10 नए संक्रमित भी मिले हैं। इन संक्रमित लोगों में 4 बच्चे भी शामिल हैं। देसरमऊ गांव में 1 साल का बच्चा, नगला कोठी में 5 साल की बच्ची व 4 साल का बच्चा तथा बसरेहर के शंकरपुर में 10 साल का बच्चा संक्रमित निकला है।

रविवार को जो 10 केस निकले हैं उसमें इटावा अर्बन में एक, रूरल में आठ तथा एक अन्य क्षेत्र का है। इसमें 9 लोगों की जांच सैफई मेडिकल कॉलेज में आरटीपीसीआर से तथा एक की जांच ट्रूनॉट मशीन से की गई थी। रूरल में जो 8 केस निकले हैं उसमें सबसे ज्यादा बसरेहर में तीन, सैफई में दो, उदी में दो तथा ताखा क्षेत्र में एक केस शामिल हैं। जिले में किशनापुर, दुर्गा कॉलोनी, समथर, शंकरपुर, नगला कोठी, देसरमऊ आदि क्षेत्रों में संक्रमित निकले हैं।

संबंधित खबरें