DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › मोबाइल के विवाद में युवक को गोली मारने वाले दो गिरफ्तार
इटावा औरैया

मोबाइल के विवाद में युवक को गोली मारने वाले दो गिरफ्तार

हिन्दुस्तान टीम,इटावा औरैयाPublished By: Newswrap
Thu, 03 Jun 2021 05:01 AM
मोबाइल के विवाद में युवक को गोली मारने वाले दो गिरफ्तार

इटावा। हिन्दुस्तान संवाद

इकदिल थाना क्षेत्र के विकास कालोनी में मंगलवार की देर रात जिस युवक को गोली मारी गई थी उसका सैफई मेडिकल यूनीवर्सिटी में इलाज किया जा रहा है। हमलावरों ने उस समय गोली मारी थी जब वह अपने घर से दवा लेने गया था। घटना के बीच पिछले दिनों हुई मारपीट कारण बताया गया है। पुलिस ने हत्या के प्रयास में मुकदमा दर्ज कर दो लोेगों को गिरफ्तार कर लिया है।

फ्रेंड्स कालोनी थाना क्षेत्र के जयभारत कालोनी पक्का बाग गली नम्बर-3 में रहने वाले राजकमल उर्फ राजू तोमर ने इकदिल थाने में तहरीर देते हुए बताया कि उनका पुत्र सत्यम तोमर मंगलवार की रात साढे़ नौ बजे सलीम दवा खाने से दवा लेने गया था। तभी मोहल्ले के ही रहने वाले अजय राजपूत, शिवम राजपूत व कपिल राजपूत निवासीगगण जय भारत कॉलोनी वहां पहुंच गए और पुत्र को दवा खाने से बुलाकर कुछ दूर ले जाकर गाली गलौज व मारपीट करने लगे। इस पर उनका पुत्र जब जान बचाकर वहां से भागा तो उस पर जान से मारने की नियत से अवैध असलहा से पुत्र पर फायर कर दिया जिससे गोली पैर में लगने से वह लहूलुहान होकर मौके पर गिर पड़ा। फायरिंग की आवाज सुनकर लोगों के एकत्रित हो जाने पर हमलावर तीनों युवक भाग निकले। सूचना मिलने पर वह मौके पर पहुंचे और पुलिस को भी घटना की जानकारी दी। जिस पर सीओ सिटी राजीव प्रताप सिंह, इकदिल, कोतवाली व फ्रेंड्स कालोनी पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल के बाद घायल को जिला अस्पताल भिजवाया। जहां पुत्र की गंभीर हालत को देखते हुए डाक्टरों ने सैफई रिफर कर दिया।

पिता का आरोप है कि उनके पुत्र सत्यम ने पिछले दिनों मोहल्ले के रहने वाले गोलू और कपिल के बीच हुए लड़ाई झगडे़ में बीच बचाव कराया था। इसी को लेकर तीनों अभियुक्त उससे पुत्र से रंजिश मान रहे थे और इसी बात को लेकर उसकी हत्या का प्रयास किया गया। सीओ सिटी राजीव प्रताप सिंह ने बताया कि घटना की जांच पड़ताल व पिता की ओर से दी गई तहरीर के आधार पर तीनों अभियुक्तों के विरुद्ध इकदिल थाने में हत्या के प्रयास में मुकदमा दर्ज किया गया है। घटना में शमिल दो आरोपितों को हिरासत में ले लिया गया है पूछताछ चल रही है। जल्द ही तीसरे अभियुक्त को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा किया जाएगा।

संबंधित खबरें