DA Image
1 मार्च, 2021|6:49|IST

अगली स्टोरी

दो युवतियों समेत तीन ने किया खुदकुशी का किया प्रयास, एक की मौत

दो युवतियों समेत तीन ने किया खुदकुशी का किया प्रयास, एक की मौत

इटावा। हिन्दुस्तान संवाद

जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में एक महिला सहित तीन लोगों ने गृह कलह के चलते खुदकुशी का प्रयास किया। जिसमें एक युवक की मौत हो गई। वहीं महिला व एक अन्य युवक अस्पताल में जिन्दगी से संघर्ष कर रहे हैं।

पहला मामला बकेवर थाना क्षेत्र के कस्बा लखना के समीपवर्ती ग्राम करौंधी का है। इसी गांव के रहने वाले सतीश दोहरे के 30 वर्षीय पुत्र सचिन दोहरे ने बुधवार की देर शाम अज्ञात कारणों के चलते अपने घर के कमरें में फांसी लगा ली। जब परिजन कमरें में पहुंचे तो सचिन को फंदे से लटका देख उनमें चीख पुकार मच गयी। जिसके बाद लखना पुलिस चौकी पर सूचना की तो लखना चौकी इंचार्ज प्रशान्त द्विवेदी ने पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पंचायत नामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। चौकी इंचार्ज ने बताया कि युवक के आत्महत्या किए का कारण स्पष्ट नहीं हो सका। जांच पड़ताल की जा रही है पोस्टमार्टम रिपोर्ट से सही कारण स्पष्ट होगा।

वहीं फ्रेंड्स कालोनी थाना क्षेत्र के सुंदरपुर निवासी रामदुलारे की 20 वर्षीय पुत्री रीता ने बुधवार की देर शाम किसी बात से क्षुब्ध होकर घर पर कमरे में फांसी लगाकर खुदकुशी का प्रयास किया। लेकिन समय रहते भाई राहुल के देख लेने पर उसे आनन-फानन में फंदे से उतारा गया और जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डाक्टरों ने युवती रीता की हालत को गंभीर देख उसे इलाज के लिए सैफई रिफर कर दिया। वहीं इकदिल थाना क्षेत्र के गांव मिहीलाल में गुरुवार की दोपहर एक महिला ने गृहकलह से तंग आकर विषाक्त पदार्थ खा लिया। हालत बिगड़ने पर जानकारी पर पहुंचे उसके भाई अखिल ने उसे जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां उसे इलाज देकर उसे भर्ती कर लिया गया। विषाक्त पदार्थ खाकर आई महिला प्रीति देवी (25) ने आरोप लगाया कि उसका पति आए दिन प्रताड़ित करता है जिससे चलते उसने यह कदम उठा लिया।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Three including two women tried to commit suicide one died