ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशचोर दुकान के ताले तोड़ समेट ले गए लाखों का माल

चोर दुकान के ताले तोड़ समेट ले गए लाखों का माल

लॉकडाउन के चलते पूरे जिले में सन्नाटा पसरा हुआ है। ऐसे में अब चोर सक्रिय हो गए हैं। कोतवाली थाना क्षेत्र में रेलवे रोड चौकी से महज 100 मीटर की दूरी पर स्थित एक वीडियो मिक्सिंग की दुकान के ताले चटकाकर...

चोर दुकान के ताले तोड़ समेट ले गए लाखों का माल
हिन्दुस्तान टीम,इटावा औरैयाMon, 30 Mar 2020 10:24 PM
ऐप पर पढ़ें

लॉकडाउन के चलते पूरे जिले में सन्नाटा पसरा हुआ है। ऐसे में अब चोर सक्रिय हो गए हैं। कोतवाली थाना क्षेत्र में रेलवे रोड चौकी से महज 100 मीटर की दूरी पर स्थित एक वीडियो मिक्सिंग की दुकान के ताले चटकाकर चोरों ने रविवार की रात लाखों रुपए कीमत के कैमरा, रिकार्डर समेत साढे़ तीन लाख रुपए का सामान समेट ले गए और पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लग सकी। सोमवार की सुबह पांच दिनों से बंद दुकान को देखने जब दुकानदार पहुंचा तो ताले टूटे देख उसके होश उड़ गए। आनन-फानन में 112 पर चोरी की जानकारी पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की।

शहर के कटरा बल सिंह में रहने वाले आशीष गुप्ता अपने एक अन्य पार्टनर नसीम के साथ मिलकर एसडी फील्ड वाली गली में आशू वीडियो मिक्सिंग के नाम से दुकान चलाते हैं। यह दुकान वह प्रदीप गुप्ता से किराए पर लिए हुए हैं। कोरोना वायरस के चलते देश भर में लॉकडाउन होने के बाद से दुकान बंद थी। जिससे उसमें उनकी कीमती कैमरे, वीडियो रिकार्डर कैमरा समेत अन्य सामान भी रखा हुआ था। आशीष गुप्ता ने बताया कि सोमवार की सुबह 9 बजे वह स्टेडियम से लौटकर अपने घर वापस जा रहे थे तो वह अपनी दुकान होते हुए जब निकले तो उन्होंने दुकान के शटर का ताला टूटा देखा तो वह सन्न रह गए। इस पर उन्होंने आनन-फानन में अपने पार्टनर नसीम के साथ 112 पर पुलिस को इसकी जानकारी दी। जिसके बाद तुरंत ही डायल-112 पुलिस बल को दी। इसके बाद रेलवे चौकी ईचार्ज नीतेन्द्र वशिष्ठ पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और चोरी गए सामान की जानकारी कर मौका मुआयना करके लौट गए। पीड़ित आशीष गुप्ता ने बताया कि दुकान में रखे तीन तीन वीडियो कैमरा, 17 पीस बैटरी, स्टेबलाइजर, एक बैक्यूम क्लीनर, तीन फ्लैस कैमरा चोरी कर ले गए। जिसकी कीमत करीब साढ़े तीन लाख रुपए से अधिक है। चोरी की घटना की तहरीर थाना पुलिस को दे दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें