ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशलगन में गया परिवार, चोरों ने घर से उड़ाए जेवरात

लगन में गया परिवार, चोरों ने घर से उड़ाए जेवरात

थाना क्षेत्र के गांव तकिया रामपुर नावली में रहने वाला एक परिवार अपने ताऊ के बेटे की लगन में शामिल होने चला गया और चोरों ने मकान के ताले तोड़कर जेवरातों समेत हजारों रुपए का माल पार कर दिया। दूसरे दिन...

लगन में गया परिवार, चोरों ने घर से उड़ाए जेवरात
हिन्दुस्तान टीम,इटावा औरैयाWed, 06 Nov 2019 09:50 PM
ऐप पर पढ़ें

थाना क्षेत्र के गांव तकिया रामपुर नावली में रहने वाला एक परिवार अपने ताऊ के बेटे की लगन में शामिल होने चला गया और चोरों ने मकान के ताले तोड़कर जेवरातों समेत हजारों रुपए का माल पार कर दिया। दूसरे दिन वापस लौटने पर चोरी की घटना की जानकारी हो सकी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

तकिया रामपुर नावली के रहने वाले विजय सिंह अपनी ससुराल गए हुए थे तथा उनके पुत्र व अन्य परिवारीजन मंगलवार को अपने बड़े ताऊ के बेटे की लगुन में शामिल होने के लिए घर में ताले डालकर मानिकपुर गांव चले गए। मंगलवार की रात चोरों ने सूना मकान पाकर ताले चटका दिए और जेवरात आदि चोरी कर ले गए। बुधवार की सुबह जब विजय सिंह की पत्नी व पुत्र लगन समारोह से वापस गांव लौटे तो मकान के टूटे ताले देखकर उनके होश उड़ गए। जब कमरों में जाकर देखा तो बक्से व अलमारी खुली पड़ी थी। तथा उसमें रखे जेवरात जिसमें सोने का मंगलसूत्र, कमर करधनी, एक जोड़ी पायलें, नाक का फूल, नगदी व कीमती कपड़े चोरी जा चुके थे। चोरी की सूचना थाना पुलिस को दी गई। जिस पर तुरंत हल्का इंचार्ज विजय सिंह घटनास्थल पर पहुंचे और जांच पड़ताल की। वहीं पीड़ितों ने चोरी की घटना का लिखित प्रार्थना पत्र भी पुलिस को सौंपा है। जिस पर पुलिस चोरों की तलाश में जुट गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें