DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  शराब ठेके के ताले तोड़कर चोरों ने पार की 48 पेटी देसी शराब

इटावा औरैयाशराब ठेके के ताले तोड़कर चोरों ने पार की 48 पेटी देसी शराब

हिन्दुस्तान टीम,इटावा औरैयाPublished By: Newswrap
Tue, 01 Jun 2021 05:00 AM
शराब ठेके के ताले तोड़कर चोरों ने पार की 48 पेटी देसी शराब

बकेवर। संवाददाता

थाना क्षेत्र के हर्राजपुरा गांव में स्थित देशी शराब ठेके को निशाना बनाकर चोरों ने लाखों रुपए की शराब पार कर दी। घटना को देर रात दुकान के ताले तोड़कर अंजाम दिया गया और बड़ी आसानी से चोर ठेके में बिक्री के लिए रखी सरकारी 48 पेटी शराब चुरा ले गए। लेकिन सबसे बड़ी बात यह है कि जिन स्थान पर ठेका है वहां हर रोज पुलिस गाड़ी तैनात होती है, लेकिन चोरी वाली रात उक्त पुलिस कहा थी यहं बात क्षेत्र के लोगों के गले नहीं उतर रही। वहीं पुलिस घटना को संदिग्ध मानकर जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

ग्राम हर्राजपुरा स्थित देशी शराब ठेके के अनुज्ञापी पंकज कुमार निवासी अलकापुरी इटावा ने बताया कि रविवार की शाम वह अपने गद्दीदार के साथ कोरोना कफ्र्यू की गाडलाइन के मुताबिक शाम पांच बजे ठेका बंद करवाकर अपने घर चले गए थे। देर रात चोरों ने शराब ठेका के ताले तोड़कर उसमे रखी 48 पेटी देशी शराब चोरी कर ले गये। सोमवार की सुबह गांव के लोग जब ठेके के पास से निकले और टूटे ताले पड़े देखे तो इसकी सूचना उन्हें दी। सूचना पर वह मौके पर पंहुचे और चोरी गयी शराब का आंकलन करने के बाद घटना की सूचना पुलिस को दी। जिस पर प्रभारी निरीक्षक राकेश कुमार सिंह, एसएसआई संजय दुबे मौके पर पंहुचे और शराब की दुकान व उसके आसपास बारीकी के साथ खोजबीन की। इधर शराब ठेका से भारी मात्रा मे शराब चोरी होने की जानकारी होने पर अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ओमवीर सिंह को भी मौके पर पंहुचे और उन्होंने पुलिस के साथ शराब ठेका के आसपास खेतों मे भी खोजबीन की।

बता दें कि शराब ठेका पर चोरी होने के मामले मे दिलचस्प पहलू यह है कि जिस जगह शराब ठेका है उस जगह पुलिस की 112 सेवा की गाड़ी पर तैनात पुलिस कर्मी मुस्तैदी से तैनात रहते है। इसके बाबजूद चोर बड़े इत्मीनान से शराब ठेका का ताला तोड़कर लाखों रुपये की शराब चोरी करके ले जाते है। वहीं पुलिस ने इस चोरी की इस घटना का मामला दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार सिंह ने बताया कि चोरी की घटना संदिग्ध प्रतीत हो रही है क्यूंकि इस ठेके पर पूर्व समय में भी दो बार चोरी की घटना घट चुकी है, जिससे इस मामले की बारीकी से जांच की जा रही है। फिलहाल रिपोर्ट दर्ज कर चोरों की तलाश कर दी गई है। जल्द घटना का खुलासा किया जाएगा।

संबंधित खबरें