अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चोरों ने प्राथमिक व मिडिल स्कूल का जंगला काटकर की चोरी

चोरों ने प्राथमिक व मिडिल स्कूल का जंगला काटकर की चोरी

बसरेहर थाना क्षेत्र के गांव शेखूपुर सरैया में बने प्राथमिक व मिडिल स्कूल से चोरों ने रसोईघर का जंगला काटकर उसमें रखा मिडडे मील के सामान समेत हजारों रुपए का माल पार कर दिया। सोमवार की जन्माष्टमी का अवकाश होने पर चोरों ने देर रात चोरी की घटना को अंजाम दिया। दूसरी बार स्कूल से हुई चोरी से शिक्षकों समेत ग्रामीणों में रोष व्याप्त है।

सोमवार की रात गांव शेखूपुर सरैया में एक ही भवन परिसर में बने प्राथमिक विद्यालय व मिडिल स्कूल में घुसकर चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया। चोरों द्वारा प्राथमिक विद्यालय भवन की रसोईघर का जंगला काटकर व मिडिल स्कूल के रसोई के ताले तोड़कर उसमें रखा गैस सिलेंडर, चूल्हा, कुकर, खाना बनाने के बर्तन समेत मिड-डे -मील का सामान भी चोरों ने पार कर दिया। मंगलवार की सुबह प्राथमिक विद्यालय व प्राइमरी विद्यालय के हैडमास्टर प्रमेन्द्र सिंह व रामविलास स्कूल पहुंचे तो उन्हें चोरी की जानकारी हो सकी। जिस पर उन्होंने 100 नम्बर पर इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने घटना स्थल की जांच पड़ताल की। प्रधानाध्यापकों ने थाने पहुंचकर चोरी की लिखित तहरीर भी दी।

वहीं अध्यापकों का आरोप है कि दो महीने पहले भी विद्यालय भवन परिसर में चोरी हुई थी जिसमें विद्यालय का पूरा सामान चोरी चला गया था। जब पुलिस से इसकी शिकायत की गई थी तो पुलिस ने उन्हें परेशान करने की बात कहकर चलता कर दिया था। शिक्षकों का कहना था कि अगर उसी समय पुलिस कार्रवाई करती तो शायद स्कूल से दोबारा चोरी न होती।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Thieves chopped off the grille of primary and middle school