ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशशराब ठेके के ताले तोड़ चोरों ने पार की 40 पेटी शराब

शराब ठेके के ताले तोड़ चोरों ने पार की 40 पेटी शराब

थाना क्षेत्र के गांव नगलातौर में स्थित देशी शराब के ठेके के ताले तोड़कर चोरों ने उसमें रखी डेढ़ लाख कीमत की 40 पेटी शराब पार कर दी। शराब चोरी होने की जानकारी जब सुबह ठेका संचालक को हुई तो उसने घटना की...

शराब ठेके के ताले तोड़ चोरों ने पार की 40 पेटी शराब
हिन्दुस्तान टीम,इटावा औरैयाSat, 04 Apr 2020 10:22 PM
ऐप पर पढ़ें

थाना क्षेत्र के गांव नगलातौर में स्थित देशी शराब के ठेके के ताले तोड़कर चोरों ने उसमें रखी डेढ़ लाख कीमत की 40 पेटी शराब पार कर दी। शराब चोरी होने की जानकारी जब सुबह ठेका संचालक को हुई तो उसने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल कर चोरों की तलाश शुरु कर दी है। बता दें कि लॉकडाउन के बाद से सभी तरह के शराब ठेके पूर्णत: बंद हैं। इसी का फायदा चोरों ने उठाया।

गाँव नगलातौर में अनुज्ञापी विनोद कुमार यादव उर्फ कक्का के नाम से देशी शराब का ठेका गाँव के बाहर एक मकान में संचालित है। लॉक डाउन होने के बाद से ठेका 25 मार्च से पूरी तरह बन्द चल रहा था लेकिन शराब पीने वाले लोगों का सुबह शाम ठेके की तरह चक्कर लगाते हुए देखा जा सकता था। शुक्रवार की रात चोरों ने ठेके के पीछे की तरफ दरवाजे के कुंडों को ताले समेत तोड़कर अंदर घुस गए और उसमें रखी देशी शराब की 40 पेटी से अधिक चोरी कर ले गए। सुबहह जब ठेका संचालक को इसकी जानकारी हुई तो उसने इसकी सूचना आबकारी विभाग के साथ पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची थाना पुलिस को मौके पर एक सरिया और बीड़ी बण्डल के पैकेट पड़े हुए मिले। कमरे में शराब की खाली पेटियों के कार्टून भी बरामद किए गए हैं। आबकारी निरीक्षक विमलेश यादव ने बताया कि ठेके से लगभग 40 पेटी शराब की चोरी हुई है जिसकी अनुमानित कीमत लगभग डेढ़ लाख रुपए है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें