DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › युवक को बदमाशों ने मारी गोली, आगरा रेफर
इटावा औरैया

युवक को बदमाशों ने मारी गोली, आगरा रेफर

हिन्दुस्तान टीम,इटावा औरैयाPublished By: Newswrap
Wed, 02 Jun 2021 05:11 AM
युवक को बदमाशों ने मारी गोली, आगरा रेफर

इटावा। संवाददाता

बढ़पुरा थाना क्षेत्र के अन्तर्गत अजबपुर की मडै़या गांव से मिर्च बेचने मंडी आ रहे एक किसान के पुत्र को रास्ते में बदमाशों ने गोली मार दी। गोली युवक के कनपटी के पास लगने से वह लहुलुहान होकर मौके पर गिर पड़ा। जिसके बाद बदमाश उसे मृत समझ भाग निकले। गोलीकांड की घटना से क्षेत्र में हड़कम्प मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को सैफई भेजा जहां से उसे आगरा रेफर किया गया। वहीं पुलिस को घटना स्थल पर एक तमंचा व जला मोबाइल मिला है। जिसे जांच के लिए सर्विलांस टीम को सौंप दिया गया। वहीं पिता की तहरीर पर अज्ञात में मुकदमा दर्ज कर बदमाशों की तलाश में जुट गई।

मडै़या अजबपुर के रहने वाले किसान केरन सिंह यादव खेती किसानी करते हैं। उनका इकलौता 28 वर्षीय पुत्र अमन यादव प्रतिदिन की तरह मंगलवार तड़के करीब चार बजे अपने खेत की एक बोरा हरी मिर्च बेचने इटावा मंडी आने के लिए बाइक से घर से निकला था। घर से करीब चार किलोमीटर दूर स्थित बाहुरी अड्डा के पास उसे बदमाशों ने घेर लिया और तमंचे से गोली मार दी। गोली सिर में दाहिनी ओर कनपटी पर लगने से अमन लहूलुहान होकर मौके पर गिर पड़ा। घटना के कुछ देर बाद जब गांव का एक व्यक्ति वहां से गुजरा तो रास्ते में बोरा लदी बाइक व खून से लथपथ सड़क किनारे युवक को पड़ा देखा तो उसने प्रधान को इसकी सूचना दी। जिसके बाद ग्राम प्रधान ने थाना पुलिस को जानकारी दी। इस पर आनन-फानन में बढ़पुरा थाना प्रभारी मुकेश बाबू चौहान पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और गोली लगने से घायल हुए युवक की पहचान कराकर उसे जिला अस्पताल भिजवाया। जहां डॉक्टरों ने हालत नाजुक होने पर उसे सैफई भेजा गया लेकिन हालत अत्याधिक नाजुक होने पर परिजन उसे आगरा ले गए। इधर घटना की जानकारी होने पर एसएसपी डॉ.बृजेश कुमार, एसपी सिटी प्रशांत कुमार सिंह समेत आलाधिकारी फॉरेसिंक टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और मौका मुआयना कर पिता की तहरीर पर अज्ञात हमलावरों के विरुद्ध मामला दर्ज कर घटना के खुलासे के लिए पुलिस की तीन टीमें गठित की गयी। साथ ही मौके पर मिले जले हुए मोबाइल व 315 बोर तमंचे को सर्विलांस टीम को सौंपकर उसकी सीडीआर निकलवाने के आदेश दिए।

घायल अमन के पिता केरन सिंह का भी कहना है कि उनकी किसी से कोई लड़ाई या दुश्मनी नहीं है पता नहीं क्यों हमारे एकलौते बेटे को मारने का प्रयास किया गया। उन्होंने बताया उनकी 5-7 बीघा जमीन है उसी से अपने परिवार का जीवन यापन कर रहे हैं।

संबंधित खबरें