DA Image
Saturday, December 4, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेशचादर का फंदा बनाकर नवयुवक ने लगाई फांसी, मौत

चादर का फंदा बनाकर नवयुवक ने लगाई फांसी, मौत

हिन्दुस्तान टीम,इटावा औरैयाNewswrap
Sun, 14 Nov 2021 06:35 PM
चादर का फंदा बनाकर नवयुवक ने लगाई फांसी, मौत

इटावा। संवाददाता

शहर कोतवाली क्षेत्र में रविवार की सुबह एक नवयुवक ने फांसी लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। सुबह परिजनों ने कमरे के अंदर चादर के सहारे पंखे के कुंडे से उसका शव लटका देखा तो कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

नौरंगाबाद चौकी क्षेत्र के मडै़या ख्यालीराम मोहल्ले में रहने वाले श्रीपाल जाटव के परिवार में रविवार की सुबह उस समय हड़कम्प मच गया। जब श्रीपाल के बडे़ पुत्र चंकी ने अपने छोटे भाई कपिल उर्फ बंटी को दूसरी मंजिल पर बने कमरे के अंदर फांसी के फंदे से लटका देखा। इस पर उसने शोर मचाया तो परिजन समेत आसपड़ोस के लोग मौके पर आ गए। आनन-फानन में चादर के सहारे फंदे से लटक रहे कपिल को नीचे उतारा गया लेकिन जब तक कपिल की मौत हो चुकी थी। पुत्र को मृत देखकर मां व अन्य परिजन रोने-बिलखने लगे। इसी बीच सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

मृतक के पिता श्रीपाल ने बताया कि कपिल राजमिस्त्री का काम करता था। दो बेटों में वह छोटा था। दो बेटियों व एक बेटे की शादी कर चुके हैं, एक बेटी सबसे छोटी है। उन्होंने बताया कि बेटे के अचानक ऐसा कदम उठा लेने से पूरा परिवार स्तब्ध है। उन्होंने यह भी बताया कि कपिल शनिवार शाम घर आने के बाद खाना खाकर दूसरी मंजिल पर स्थित अपने कमरे में सोने चला गया था। कोतवाल टीपी वर्मा ने बताया कि प्रथम दृष्टया युवक ने खुदकुशी की है। शव का पोस्टमार्टम करा दिया गया है रिपोर्ट आने के बाद स्थिति एकदम साफ हो जाएगी।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें