ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशशादी समारोह से लौट रहे बालक को ट्रक ने रौंदा

शादी समारोह से लौट रहे बालक को ट्रक ने रौंदा

शादी समारोह से अपनी मां व मामा के साथ लौट रहे एक 11 वर्षीय बालक को शुक्रवार की रात नई मंडी ओवर ब्रिज के पास तेज रफ्तार ट्रक ने रौंद दिया। दुर्घटना के बाद ट्रक आगरा की तरफ भाग निकला। परिजनों ने ट्रक...

शादी समारोह से लौट रहे बालक को ट्रक ने रौंदा
हिन्दुस्तान टीम,इटावा औरैयाSat, 29 Feb 2020 11:04 PM
ऐप पर पढ़ें

शादी समारोह से अपनी मां व मामा के साथ लौट रहे एक 11 वर्षीय बालक को शुक्रवार की रात नई मंडी ओवर ब्रिज के पास तेज रफ्तार ट्रक ने रौंद दिया। दुर्घटना के बाद ट्रक आगरा की तरफ भाग निकला। परिजनों ने ट्रक का नम्बर नोट कर पुलिस को घटना की सूचना दी। आनन-फानन में एम्बुलेंस से बालक को अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बालक की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

मैनपुरी जिले के कठफोरी गढ़िया हाल पता शिवपुरी शाला फ्रेंड्स कॉलोनी में किराए के मकान में रहने वाले आखेराम का 11 वर्षीय पुत्र विशाल शुक्रवार की शाम जुगरामऊ में अपने परिजनों के साथ बुआ की बेटी की शादी समारोह में शामिल होने गया था। उसके साथ उसकी मां महंगी देवी व रामनगर में रहने वाले मामा कुलतार सिंह निवासी रामनगर साथ में थे। रात करीब पौने नौ बजे जब वह लोग समारोह से ऑटो से वापस नई मंडी ओवर ब्रिज के पास सड़क किनारे उतरकर ऑटो वाले को रुपए देने लगे। तभी फर्रुखाबाद की तरफ से आ रहा एक तेज रफ्तार ट्रक संख्या एपी 02 टीई 2244 विशाल को रौंदते हुए हाइवे पर आगरा की तरफ भाग निकला। पुत्र को लहूलुहान हालत में देखकर उसकी मां महंगी देवी चीख पुकार करते हुए अचेत हो गई। राहगीरों ने ट्रक का पीछा भी किया लेकिन वह भाग गया। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। जिसके बाद मौके पर पहुंचे फ्रेंड्स कॉलोनी इंस्पेक्टर अतुल लखेरा ने एम्बुलेंस की मदद से बालक को जिला अस्पताल भिजवाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। मृतक के मामा कुलतार सिंह ने बताया कि उनका भांजा इस्लामियां इंटर कॉलेज में कक्षा छह में पढ़ता था। उसकी बहन के दो पुत्र हैं जिसमें विशाल छोटा था। वहीं उसके जीजा आखेराम मजदूरी करके परिवार का भरण पोषण चलाते हैं। हादसे से पूरा परिवार सदमे में है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें