ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशपकड़ा गया खिड़की काटकर भागने वाला कोरोना संदिग्ध बंदी

पकड़ा गया खिड़की काटकर भागने वाला कोरोना संदिग्ध बंदी

जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड की लोहे की खिड़की काटकर भागने वाले कोरोना संदिग्ध बंदी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने तीन दिन पहले अवैध गांजा के साथ गिरफ्तार किया था। कोरोना संदिग्ध होने के...

पकड़ा गया खिड़की काटकर भागने वाला कोरोना संदिग्ध बंदी
हिन्दुस्तान टीम,इटावा औरैयाFri, 01 May 2020 09:40 PM
ऐप पर पढ़ें

जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड की लोहे की खिड़की काटकर भागने वाले कोरोना संदिग्ध बंदी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने तीन दिन पहले अवैध गांजा के साथ गिरफ्तार किया था। कोरोना संदिग्ध होने के कारण जेल से रिफर किए जाने के बाद उसको जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया था।

बकेवर के हाफिज नगर मोहल्ले का रहने वाला कोरोना संदिग्ध बंदी गुलफाम बुधवार की रात को जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड की लोहे की खिड़की काटकर फरार हो गया था। उसकी गिरफ्तारी को लगाई गई पुलिस की तीन टीमों ने घेरेबंदी करके उसको लखनऊ-आगरा हाईवे पर स्थित डीपीएस के पास से गिरफ्तार कर लिया। उसके भागने का मुकदमा सिविल लाइन थाने में दर्ज कराया गया था। वहीं चर्चा है कि अस्पताल से फारर होकर वह अपने औरैया में रहने वाले एक रिश्तेदार के घर में छुपा था, तभी पुलिस ने उसको गिरफ्तार कर लिया। बता दें कि बुधवार को पुलिस ने अवैध गांजा के साथ गुलफाम को गिरफ्तार किया था। कोर्ट के बाद पर उसको जेल में दाखिल किया गया, लेकिन जेल के डाक्टर की रिपोर्ट में उसको कोरोना संदिग्ध दर्शाने पर जिला अस्पताल में भर्ती किया गया था और उसका सैंपल लिया गया था। सैंपल की रिपोर्ट आती, इसके पहले ही गुरुवार की रात को वह वार्ड की खिड़की काटकर फरार हो गया था। उसके फरार होने के चलते सुरक्षा ड्यूटी में लगे दो सिपाहियों को सस्पेंड किया गया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें