ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशसरे बाजार बाइक सवार लुटेरे शिक्षक का रुपयों से भरा थैला लूटकर भागे

सरे बाजार बाइक सवार लुटेरे शिक्षक का रुपयों से भरा थैला लूटकर भागे

स्टेट बैंक से 50 हजार रुपए निकालकर बाइक से कस्बा के बाजार पहुंचे एक रिटायर्ड शिक्षक की बाइक की डिग्गी में रखा रुपयों से भरा झोला लेकर लुटेरा अपने बाइक सवार साथी के साथ रफूचक्कर हो गया। दिनदहाडे़ घटी...

सरे बाजार बाइक सवार लुटेरे शिक्षक का रुपयों से भरा थैला लूटकर भागे
हिन्दुस्तान टीम,इटावा औरैयाFri, 03 Jul 2020 10:26 PM
ऐप पर पढ़ें

स्टेट बैंक से 50 हजार रुपए निकालकर बाइक से कस्बा के बाजार पहुंचे एक रिटायर्ड शिक्षक की बाइक की डिग्गी में रखा रुपयों से भरा झोला लेकर लुटेरा अपने बाइक सवार साथी के साथ रफूचक्कर हो गया। दिनदहाडे़ घटी लूट की इस वारदात से बाजार में हड़कम्प मच गया। पीड़ित ने 112 नम्बर पर पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपितों लुटेरों को पकड़ने के लिए क्षेत्र में नाकेबंदी की गई लेकिन देर शाम तक कोई सफलता हाथ नहीं लग सकी। पीड़ित शिक्षक ने बताया कि झोले में 50 हजार रुपए रखे हुए थे।

मैनपुरी जनपद के मीठेपुर खरऊआ के रहने वाले रिटायर्ड शिक्षक रामनाथ सिंह शुक्रवार को नगर में हाइवे पर स्थित स्टेट बैंक से रुपये निकालने आए थे। बैंक से 50 हजार रुपए निकालने के बाद उन रुपयों को उन्होंने थैले में पासबुक व आधार कार्ड के साथ रखकर बाइक की डिग्गी में रख लिए और कस्बा के बाजार में खरीद-फरोख्त के लिए पहुंचे। यहां स्थित सिटी प्लाजा मार्केट के सामने जब उन्होंने बाइक खड़ी की तभी उसी समय एक युवक ने डिग्गी से रुपयों से भरा थैला लूटकर भागने लगा। इस पर पीड़ित रामनाथ ने चिल्लाते हुए युवक का पीछा किया लेकिन लुटेरा युवक आगे बाइक पर खडे़ अपने साथी के साथ सवार होकर मौके से फरार हो गया। दिनदहाडे़ हुई इस घटना से पीड़ित हक्का बक्का रहा गया। मौके पर राहगीरों की भीड़ जमा हो गई। लुटेरे के भाग निकले के बाद पीड़ित रिटायर्ड शिक्षक ने घटना की सूचना कोतवाली पुलिस को दी। इस पर कोतवाली उपनिरीक्षक व कस्बा इंचार्ज सनत कुमार ने मौक पर पहुंचे पीड़ित से जानकारी हासिल की और आसपास क्षेत्र में नाकेबंदी कर लुटेरों की गिरफ्तारी के लिए तलाश शुरू कर दी है। कस्बा इंचार्ज सनत कुमार ने बताया कि लुटेरों की गिरफ्तारी के लिए बैंक व रास्ते में रोड किनारे स्थित दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरों की पुलिस फुटेज खंगाली जा रही है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें