DA Image
6 मार्च, 2021|1:34|IST

अगली स्टोरी

दीनदयाल उपाध्याय व अटल बिहारी बाजपेई की प्रतिमा लगाएं

दीनदयाल उपाध्याय व अटल बिहारी बाजपेई की प्रतिमा लगाएं

इटावा। हिन्दुस्तान संवाद

शहर में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेई तथा पं. दीनदयाल उपाध्याय की प्रतिमा लगाई जाएगी। इसके लिए सांसद डा. रामशंकर कठेरिया ने जिलाधिकारी, नगरपालिका अध्यक्ष व नगर पालिका के अधिशाषी अधिकारी को पत्र लिखा है। डीएम चौराहे पर पं. दीनदयाल उपाध्याय तथा एसएसपी चौराहे पर पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेई की प्रतिमा लगाने को कहा गया है।

इस संबंध में सांसद डा. रामशंकर कठेरिया ने पत्र लिखा है कि शहर की जनता लगातार इस बात की मांग कर रही है कि एसएसपी चौराहे पर अटल बिहारी बाजपेई और डीएम चौराहे पर पं. दीनदयाल उपाध्याय की प्रतिमा लगाई जाए। उन्होने लिखा है कि इन प्रतिमाओं को लगाने के लिए नगरपालिका बोर्ड से प्रस्ताव स्वीकृत कराके शासन को स्वीकृत के लिए भेजा जाए। पिछले काफी समय से यह मांग की जा रही है कि शहर में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेई व पं. दीनदयाल उपाध्याय की प्रतिमा लगाई जाएं। अब सांसद डा. रामशंकर कठेरिया ने इस मामले में पहल की है।

रक्षा मामलों की समिति में की भागीदारी

रक्षा मामलों की संसदीय स्थाई समिति की बैठक में सांसद डा. रामशंकर कठेरिया ने भागक लिया और विभिन्न मुद्दों पर अपनी बात रखी। जोएल ओ राम की अध्यक्षता वाली समिति में पूव्र केन्द्रीय मंत्री शरद पवार भी सदस्य हैं। सांसद डा. रामशंकर कठेरिया ने बैठक में विभिन्न विषयों पर अपनी राय रखी और सुझाव रखे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Statue of Deendayal Upadhyay and Atal Bihari Bajpai