ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशपत्नी सहित टीका उत्सव का हिस्सा बने एसएसपी

पत्नी सहित टीका उत्सव का हिस्सा बने एसएसपी

इटावा। हिन्दुस्तान संवाद जिले में 11 से 14 अप्रैल तक विशेष टीका उत्सव मनाया जा

पत्नी सहित टीका उत्सव का हिस्सा बने एसएसपी
हिन्दुस्तान टीम,इटावा औरैयाMon, 12 Apr 2021 11:32 PM
ऐप पर पढ़ें

इटावा। हिन्दुस्तान संवाद

जिले में 11 से 14 अप्रैल तक विशेष टीका उत्सव मनाया जा रहा है। सोमवार को जिला पुलिस कप्तान अपनी पत्नी के साथ टीका उत्सव का हिस्सा बने। दोनों लोगों ने टीका लगवा कर प्रसन्नता व्यक्त की। साथ ही एसएसपी कोरोना से बचाव के लिए 45 वर्ष व 60 वर्ष से अधिक आयु के लोगों से टीका लगवाने की अपील की है।

टीका उत्सव के पहले दिन 59 केंद्रों पर टीकाकरण हुआ था दूसरे दिन सोमवार को 85 केन्द्रों पर टीका लगाये गये। एसएसपी बृजेश सिंह अपनी पत्नी रेनू सिंह के साथ टीका लगवाने के लिए शहर की मेडिकल केयर यूनिट में पहुंचे थे। यहां पर उन्होंने प्रसन्नता के साथ टीका लगवाया और वह 30 मिनट तक यहां पर रुके। उन्होंने टीकाकरण की व्यवस्था की सराहना भी की।

शहर में जिला अस्पताल की आयुष विंग, नगरीय स्वास्थ्य केंद्र करनपुरा, उर्दू मोहल्ला, शिवनरायन मड़ैया, कोकपुरा पर टीकाकरण किया गया। वही सभी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के साथ प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र व हेल्थ एंड वैलनेस सेंटर पर भी टीके लगाए गए। टीका उत्सव के पहले दिन रविवार होने के कारण अधिकतर लोगों को जानकारी नहीं थी कि रविवार को टीके लगेंगे। इसलिए केंद्रों पर ज्यादा भीड़ भाड़ नहीं रही थी लेकिन सोमवार को काफी संख्या में लोग अपने अपने निकट के केंद्रों पर टीका लगवाने के लिए उत्साह के साथ पहुंचे थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें