ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश शूटिंग से होटलों के आएंगे अच्छे दिन

शूटिंग से होटलों के आएंगे अच्छे दिन

इटावा सफारी में फिल्मों की शूटिंग शुरु होते ही होटल व्यवसाय के अच्छे दिन शुरु हो जाएंगे। इसके साथ ही अन्य क्षेत्रों में भी रोजगार बढ़ेगा। शूटिंग के लिए कलाकारों के साथ ही पूरी यूनिट आती है। इनकी...


शूटिंग से होटलों के आएंगे अच्छे दिन
हिन्दुस्तान टीम,इटावा औरैयाMon, 28 Sep 2020 04:36 PM
ऐप पर पढ़ें

इटावा सफारी में फिल्मों की शूटिंग शुरु होते ही होटल व्यवसाय के अच्छे दिन शुरु हो जाएंगे। इसके साथ ही अन्य क्षेत्रों में भी रोजगार बढ़ेगा। शूटिंग के लिए कलाकारों के साथ ही पूरी यूनिट आती है। इनकी शूटिंग तो सफारी में हो जाएगी लेकिन सफारी में ठहरने की कोई व्यवस्था नहीं है इसलिए शूटिंग की पूरी यूनिट को होटलों में ही ठहरना पड़ेगा।

शहर में होटलों की कोई कमी भी नहीं है और कई अच्छे होटल शहर में हैं जहां फिल्म वालों की यूनिट शूटिंग के दौरान ठहर सकती है। शूटिंग के लिए आने वाली यूनिट कई दिन रुकती है। इसके चलते होटल व्यवसाय के अच्छे दिन शुरु हो जाएंगे। अभी ज्यादा संख्या में बाहरी पर्यटक नहीं आ रहे हैं लेकिन शूटिंग वालों की एक यूनिट के लिए तो एक पूरा होटल भी कम पड़ जाएगा। इसी तरह बाहर से अधिक संख्या में लोगों के आने से बाजार के कारोबारियों का काम भी बढ़ जाएगा। जो लोग आएंगे वे बाजार भी जाएंगे और खरीदारी करेंगे इससे स्वाभाविक रुप से बिक्री बढ़ जाएगी। बाजार में जो खरीदारी कम हो रही है वह भी बढ़ जाएगी। इसके साथ ही रोजगार के कुछ नये अवसर भी मिलेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें