DA Image
25 जनवरी, 2021|9:45|IST

अगली स्टोरी

सेल्समेन को गनप्वाइंट पर लेकर पेट्रोल पम्प में घुसकर लाखों की लूट

सेल्समेन को गनप्वाइंट पर लेकर पेट्रोल पम्प में घुसकर लाखों की लूट

इटावा। हिन्दुस्तान संवाद

शहर के बीचों-बीच स्थित एलपीजी पेट्रोल पम्प पर देर रात स्कूटी सवार होकर आए तीन बदमाशों ने पम्प की केबिन में घुसकर सेल्समेन को गन प्वाइंट पर लेकर लाखों रुपए की लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया। घटना शनिवार देर रात लगभग 11 बजे के आसपास अंजाम दिया गया। बदमाश जाते-जाते केबिन में रखे लैपटॉप व सेल्समैन के मोबाइल को भी लूट ले गए। इतनी बड़ी वारदात की जानकारी होने के बाद भी पुलिस इस मामले में पर्दा डालती नजर आई। हालांकि पुलिस ने लूट की घटना के सीसीटीवी में कैद होने के बाद लुटेरों को हिरासत में ले लिया है। अब पुलिस उनसे पूछताछ के बाद खुलासे की भूमिका बना रही है।

सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला मकसूदपुरा मामा मील के बगल में आरके फिलिंग स्टेशन के नाम से संचालित एलपीजी पेट्रोल पम्प पर शनिवार की रात स्कूटी सवार तीन असलहाधारी बदमाशों ने धाबा बोल दिया। स्कूटी से आए तीन बदमाशों में से दो बदमाश पम्प की केबिन में घुस गए। जब केबिन में लेटे सेल्समेन विवेक कुमार ने दोनों बदमाशों के अंदर घुसने पर ऐतराज जताया तो बदमाशों ने तमंचा निकालकर उसके सिर से सटा दिया और जान से मारने की धमकी देते हुए गोलक में रखे लगभग ढाई लाख रुपए की नगदी, एक लैपटॉप समेत उसका मोबाइल फोन भी लूट लिया और केबिन से निकलकर बाहर खडे़ अपने तीसरे साथी के साथ स्कूटी पर सवार होकर भाग खडे़ हुए। घटना रात की होने के चलते व सूनसान क्षेत्र होने के कारण लुटेरे भी आसानी से भाग निकले। बदमाशों के जाने के बाद डरे सहमे सेल्समैन ने घटना की जानकारी पेट्रोल पम्प मालिक व पुलिस को दी। जिस पर आनन-फानन में थाना कोतवाली पुलिस बल मौके पर पहुंच गया और सेल्समैन से पूछताछ करने के साथ ही पम्प पर लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला कर लुटेरों की तलाश में जुट गई। सूत्रों के अनुसार पुलिस लूट की वारदात को अंजाम देने वाले शातिर तीनों लुटेरों को गिरफ्तार कर चुकी है। जिसमें एक क्षेत्र के लोधी मोहल्ला का रहने वाला बताया गया है जो कि पम्प के सामने एक ठेला लगाता थ। जबकि दो लुटेरे बसरेहर के रहने वाले बताए जा रहे हैं। लुटेरों द्वारा लूटा गया लैपटॉप, मोबाइल के साथ नगदी भी बरामद की गई है। लूटपाट की इस घटना से भले ही पुलिस अफसरों के हाथ पांव फूल गए हों लेकिन पुलिस मामले को दबाकर रखा। माना जा रहा है कि पुलिस की मंशा है कि जब वह लुटेरों को पकड़कर लूटा गया माल बरामद कर ले, तब खुलासा के साथ ही घटना को उजागर किया जाए।

शनिवार की रात को पेट्रोल पंप पर लूट पाट की घटना को अंजाम दिया गया था। सूचना मिलते ही पुलिस सक्रिय हो गई और लुटेरों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। पेट्रोल पम्प संचालक केशव प्रताप सिंह के पुत्र अक्षय प्रताप सिंह की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया जा चुका है जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।

वचन सिंह सिरोही

कोतवाली प्रभारी, इटावा।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Salesmen robbed with petrol pump at gunpoint and looted millions