ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशसुपीरियर कप के लिए खिलाड़ियों का रजिस्ट्रेशन कल से

सुपीरियर कप के लिए खिलाड़ियों का रजिस्ट्रेशन कल से

इटावा। संवाददाता चौथे पंडित कन्हैया लाल त्रिवेदी मेमोरियल अंडर 14 क्रिकेट टूर्नामेंट फॉर...

सुपीरियर कप के लिए खिलाड़ियों का रजिस्ट्रेशन कल से
हिन्दुस्तान टीम,इटावा औरैयाWed, 22 Sep 2021 04:31 AM
ऐप पर पढ़ें

इटावा। संवाददाता

चौथे पंडित कन्हैया लाल त्रिवेदी मेमोरियल अंडर 14 क्रिकेट टूर्नामेंट फॉर "सुपीरियर कप" 2021 के लिए खिलाड़ियों का रजिस्ट्रेशन 23 सितम्बर से शुरू होगा। खास बात यह है कि गत वर्षों की भांति इस बार भी प्रतियोगिता में प्रतिभाग पूरी तरह मुफ्त होगा। खिलाड़ियों को किसी भी रूप में कोई पैसा अदा नहीं करना होगा।

यह प्रतियोगिता उत्तर प्रदेश के खिलाड़ियों खासी लोकप्रिय है, इसमें यूपी के कई जिलों के खिलाड़ियों के साथ दिल्ली तक के प्लेयर भाग ले चुके हैं। सुपीरियर स्पिरिट्स स्पोट्र्स एकेडमी के सचिव सर्वेश तिवारी ने बताया कि प्रतियोगिता के लिए लड़कियों को आयु सीमा में इस बार भी छूट दी जाएगी। बालकों की अधिकतम आयु 14 वर्ष और बालिकाओं की 19 वर्ष रखी गई है।

गत वर्ष की सुपीरियर कप की विजेता जय इंटरप्राइजेस के साथ हरा पत्ता इलेवन, जेबी शाइनर्स, बीकेडीएमएस, टीम कंपीटेंट, बासंती देवी इलेवन, लक्ष्मी सेन गुप्ता इलेवन आदि टीमों ने सुपीरियर कप सीजन-4 के लिए अपनी सहमति दी है। सर्वेश तिवारी ने कहा, टूर्नामेंट में भाग लेने के लिए कुछ नई टीमों ने भी संपर्क किया है, जिनसे वार्ता हो रही है। सुपीरियर कप के लिए रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया 26 सितंबर तक चलेगी। खिलाड़ियों की सुविधा के लिए खासकर बाहर के जनपदों के प्लेयर के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन की सुविधा भी है। इच्छुक खिलाड़ी ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन के लिए 7355586311 और 6392328868 पर संपर्क कर सकते हैं। ऑन लाइन मीटिंग में मुख्य संरक्षक डिप्टी कमिश्नर इनकम टैक्स अरविन्द त्रिवेदी, चेयरमैन पीसी श्रीवास्तव, अध्यक्ष देबासिस सेनगुप्ता, अशोक सिंह,विकास सिंह, संतोष कटियार, अतुल तिवारी, प्रमोद पाटिल, हिमांशु शुक्ला, मनीष तिवारी, डॉक्टर अभिषेक बाजपेई मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें