Reflex oil tanker on highway in etawa - इटावा में हाईवे पर पलटा तेल टैंकर DA Image
8 दिसंबर, 2019|8:49|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

इटावा में हाईवे पर पलटा तेल टैंकर

इटावा में हाईवे पर पलटा तेल टैंकर

बकेवर थाना क्षेत्र के गांव उझियानी के पास सुबह एक चावल के भूसी के तेल से भरा टैंकर ओवर टेकिंग के दौरान असंतुलित होकर पलट गया। सड़क पर तेल फैलने की जानकारी मिलते ही गांव के लोग वहां पहुंच गए और तेल बटोरने लगे। सूचना के बाद भी पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। टैंकर के पलटने से इटावा पट्टी पूरी तरह से ब्लॉक हो गई और जाम लग गया।

22 चक्का टैंकर चावल के भूसी का तेल लेकर कलकत्ता से ग्वालियर जा रहा था। टैंकर में करीब चालीस टन कच्चा तेल था। सोमवार की तड़के सुबह करीब 5 बजे एक वाहन के ओवर टेकिंग के दौरान कट मार देने से असन्तुलित होकर टैंकर गांव उझियानी के पास स्थित राइजिंग स्कूल के सामने पलट गया। जिससे पूरा हाईवे जाम हो गया। टैंकर पलटने से उसमें भरा कच्चा तेल हाईवे पर फैलने लगा। सुबह के समय हुए हादसे व तेल फैलने की जानकारी जब आसपास के गांव वालों को हुई तो वह सरसों का तेल समझकर उसे लूटने के लिए पहुंच गए। गांव वालों में इसके लिए होड़ सी मची रही कोई डिब्बा तो कोई बाल्टी लेकर पहुंचा और टैंकर से निकल रहे तेल को भरने में जुट गया। दो घंटे तक घटना की जानकारी पुलिस को नहीं हो सकी और इसका फायदा ग्रामीणों ने उठाया और कच्चे तेल को वह भर ले गए।

जानकारी पर चौकी इंचार्ज राकेश पटेल पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और तेल भरकर ले जा रहे गांव वालों को खदेड़ा। साथ ही उन्हेंने टैंकर में फंसे ड्राइवर अंकित पांडेय व हेल्पर को बाहर निकालकर उन्हें सीएचसी भिजवाय। इसके बाद पुलिस ने कड़ी मशक्कत कर हाईवे पर लगे जाम को खुलवाया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: Reflex oil tanker on highway in etawa