ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशरेप पीड़िता ने किया खुदकुशी का प्रयास

रेप पीड़िता ने किया खुदकुशी का प्रयास

थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली कक्षा दस की छात्रा ने रेप की घटना से क्षुब्ध होकर मिट़्टी का तेल पीकर खुदकुशी का प्रयास किया। छात्रा के साथ शुक्रवार को गांव के बाहर बहला-फुसलाकर ले जाकर रेप...

रेप पीड़िता ने किया खुदकुशी का प्रयास
हिन्दुस्तान टीम,इटावा औरैयाSun, 15 Sep 2019 10:43 PM
ऐप पर पढ़ें

थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली कक्षा दस की छात्रा ने रेप की घटना से क्षुब्ध होकर मिट़्टी का तेल पीकर खुदकुशी का प्रयास किया। छात्रा के साथ शुक्रवार को गांव के बाहर बहला-फुसलाकर ले जाकर रेप किया गया था। पुलिस ने मामले की रिपोर्ट दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

गांव की रहने वाली कक्षा दस की छात्रा अपनी ननिहाल में रहकर पढ़ाई करती थी। शुक्रवार को गांव की ही एक महिला उसको बहला-फुसलाकर गांव के बाहर ले गई और एक युवक के साथ भेज दिया। युवक ने छात्रा के साथ रेप किया। उधर छात्रा को खोजती हुई उसकी नानी पहुंची तो आरोपित युवक नानी को धक्का देकर भाग गया। घटना से क्षुब्ध छात्रा ने घर आकर मिट्टी का तेल पी लिया। इससे उसकी हालत बिगड़ी तो अस्पताल में भर्ती कराया गया। छात्रा के मामा की ओर से एक गांव के रहने वाले बृजेन्द्र भदौरिया के खिलाफ पास्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। बता दें कि छात्रा का पिता दिल्ली में नौकरी करता है जबकि मां मानसिक तौर पर बीमार है। इसलिए छात्रा व उसका भाई अपनी ननिहाल में रहकर पढ़ाई कर रहे हैं। एसएचओ अमान ने बताया कि छात्रा के मामा की तहरीर पर पास्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपित की तलाश की जा रही है। वहीं छात्रा के मिट्टी के तेल पीकर खुदकुशी के प्रयास के संबंध में उन्होंने बताया कि घटना के बाद छात्रा की घर वालों ने पिटाई की थी। इसीलिए उसने गुस्से में ऐसा किया। घटना की निष्पक्ष जांच कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें