DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पुजारी हत्याकांड में संदिग्ध हिरासत में, जल्द होगा खुलासा

पुजारी हत्याकांड में संदिग्ध हिरासत में, जल्द होगा खुलासा

फ्रेंड्स कालोनी थाना क्षेत्र के अन्तर्गत गांव गौरापुरा में हुई पुजारी की हत्या के बाद पुलिस को कुछ अहम सुराग मिले हैं। जिनके आधार पर कुछ संदिग्ध युवकों को हिरासत में लिया गया है। युवकों ने पूछताछ में घटना के संबंध में पुलिस को अहम जानकारी दी है। जिसके आधार पर पुलिस घटना का जल्द खुलासा करने का दावा कर रही है।

गुरुवार रात गांव गौरापुरा में पंचमुखी हनुमान मंदिर के पुजारी की नृशंस हत्या कर दी गई थी। वहीं दूसरा पुजारी घायल हो गया था। इस मामले में थाना पुलिस ने घटना स्थल से आरोपियों की चप्पलें बरामद की थी जो आरोपी घटना को अंजाम देने के बाद घटना स्थल पर छोड़ गए थे। वहीं इस घटना में घायल पुजारी ने पुलिस को कोई सूचना नहीं दी बल्कि गांव में जाकर कुछ लोगों को घटना की जानकारी देकर सो गया।

गांव वालों ने भी इस घटना को पुलिस से 12 घंटे तक छिपाया था। सीओ सिटी डा.अंजनी कुमार चतुर्वेदी ने बताया कि इस घटना से संबंधित कुछ संदिग्ध युवकों को हिरासत में लिया गया है। हत्या के पीछे प्रथम दृष्टया जमीनी विवाद ही सामने आ रहा है। युवकों ने पूछताछ के दौरान घटना से संबंधित अहम जानकारी दी है। जिसके आधार पर पुलिस हत्यारोपियों को जल्द ही पकड़ लेगी और घटना का खुलासा किया जाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: Prosecution suspect in murder case, will soon be disclosed