DA Image
23 सितम्बर, 2020|2:26|IST

अगली स्टोरी

पहले गड्ढे थे, अब भर गया है सड़क पर पानी

default image

कस्बा क्षेत्र के भरथना ऊसराहार रोड पर जगह जगह हुए गड्ढे लोगों के लिए मुसीबत बने हुए हैं। इस रोड की मरम्मत लम्बे समय से नहीं कराई गई है। जिसका नतीजा यह है कि इसपर अब दो पहिया वाहन सवारों को आने जाने में सबसे ज्यादा परेशानी हो रही है। कई बार तो वह यहां गिरकर चोटिल भी हो जाते हैं। कस्बे के लोगों ने प्रशासन के इस रवैये पर नाराजगी व्यक्त करते हुए गांव में प्रदर्शन किया और रोड पर मरम्मत कार्य कराए जाने की मांग की है।

भरथना-ऊसराहार रोड पर स्थित भोली गांव के पास माइनर किनारे नगला धनी तक दो किलोमीटर लम्बी रोड है। इस रोड पर जगह-जगह कई छोटे-बड़े गड्ढे हो गए हैं। क्षेत्र के लोगों ने सड़क की मरम्मत के लिए कई बार तहसील पर शिकायत की लेकिन इसके बाद भी अभी तक कोई सुनवाई नहीं हुई है। जिससे अब यह समस्या और भी गहराती जा रही है। पिछले दो दिनों से हो रही बरसात से इस सड़क पर हुए गड्ढों में पानी भर गया है जिससे यहां से वाहनों का निकलना और भी ज्यादा मुसीबतों से भरा हो गया है। कस्बा वासियों के अनुसार रोड का निर्माण वर्ष 2012 में किया गया था। इसके बाद से अभी तक इसपर मरम्मत का कार्य भी नहीं किया गया है। रोड पर दिन भर दो पहिया व चार पहिया वाहनों का आना जाना बना रहता है। इसके बाद भी इस रोड की मरम्मत की ओर किसी का ध्यान नहीं जा रहा है।

इस रोड के किनारे स्थित गांव नगला अमर के राजेश कुमार, राजीव कुमार, जगदीश सिंह, अवधेश कुमार, विपिन यादव, विनय यादव, मेहताब सिंह,जयवीर सिंह, जीतू, प्रदीप कुमार ने जिलाधिकारी जेबी सिंह से मांग की है कि भरथना-ऊसराहार रोड के इस टुकड़े की जल्द से जल्द मरम्मत कराई जाए। जिससे उन लोगों की मुश्किलें दूर हो सकें।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Previously there were pits now the water on the road has been filled