ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशसंदिग्ध परिस्थितियों में गर्भवती महिला की मौत, भाई ने लगाया हत्या का आरोप

संदिग्ध परिस्थितियों में गर्भवती महिला की मौत, भाई ने लगाया हत्या का आरोप

थाना क्षेत्र के गांव वजीरपुरा में सोमवार को एक गर्भवती महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मायके वालों ने मार पीटकर हत्या का आरोप लगाया है। वहीं ससुरालीजनों ने तबियत बिगड़ने से मौत की बात कही...

संदिग्ध परिस्थितियों में गर्भवती महिला की मौत, भाई ने लगाया हत्या का आरोप
हिन्दुस्तान टीम,इटावा औरैयाMon, 06 Jul 2020 10:02 PM
ऐप पर पढ़ें

थाना क्षेत्र के गांव वजीरपुरा में सोमवार को एक गर्भवती महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मायके वालों ने मार पीटकर हत्या का आरोप लगाया है। वहीं ससुरालीजनों ने तबियत बिगड़ने से मौत की बात कही है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

4 महीने की गर्भवती महिला रूबी(22) पत्नी पंकज की संदिग्ध परिस्थितियों में सोमवार को मौत हो गई। घटना की जानकारी पर मृतका का भाई विनय पहुंच गया और ससुरालीजनों पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस को विनय ने आरोप लगाते हुए बताया कि उसने अपनी बहन की शादी दो साल पहले की थी। शादी के बाद से ही ससुरालीजन उसके साथ मारपीट करने लगे थे। बहन ने कई बार शिकायत की तो उन लोगों से बात की गई लेकिन वे नहीं माने। बताया कि उसकी बहन चार महीने के गर्भ से थी। डाक्टर ने आराम करने की सलाह दी थी। लेकिन उसकी बहन से जबरन काम कराया गया और काम न करने पर उसके साथ मारपीट की गई। इसके बाद वे अस्पताल ले गए, लेकिन उसकी मौत हो गई। वहीं मृतका के पति पंकज ने बताया कि पत्नी गर्भ से थी भारी सामान उठाने को मना किया गया था, लेकिन फिर भी वह नहीं मानी और रविवार को उसकी अचानक तबियत बिगड़ गई। उसको अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसकी मौत हो गई। घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस व नायब तहसीलदार ने पंचनामा भरवाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। प्रभारी निरीक्षक जेके शर्मा ने बताया कि महिला की मौत हुई है। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार व लगाए जा रहे आरोपों पर कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें