ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशइटावा में वसूली करता फर्जी आईएएस दबोचा गया

इटावा में वसूली करता फर्जी आईएएस दबोचा गया

गुजरात कैडर का फर्जी आईएएस बनकर अपने दो साथियों के साथ वाहन चेकिंग के नाम पर वसूली कर रहे एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने क्रेटा कार भी बरामद की है। फर्जी आईएएस इंजीनियर है जो कि...

इटावा में वसूली करता फर्जी आईएएस दबोचा गया
हिन्दुस्तान टीम,इटावा औरैयाThu, 16 Nov 2017 11:45 PM
ऐप पर पढ़ें

गुजरात कैडर का फर्जी आईएएस बनकर अपने दो साथियों के साथ वाहन चेकिंग के नाम पर वसूली कर रहे एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने क्रेटा कार भी बरामद की है। फर्जी आईएएस इंजीनियर है जो कि गुजरात में किसी प्राइवेट कंपनी में काम करता है।

बुधवार रात बकेवर क्षेत्र में अहेरीपुर-महेवा रोड पर तीन युवक खुद को गुजरात कैडर का आईएएस बताकर ट्रकों के कागज चेक कर रहे थे और दस्तावेज पूरे न होने पर वसूली कर रहे थे। जानकारी पर एसओ आलोक राय पहुंचे और युवकों से पूछताछ की। पूछताछ में शैलेष कुमार निवासी निबाड़ीकलां थाना बकेवर ने खुद को गुजरात कैडर का आईएएस बताया पर जब आईकार्ड मांगा गया तो वह दिखा न सका।

एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि बुधवार रात शैलेष कुमार नाम का फर्जी आईएएस पकड़ा गया है। आरोपी की क्रेटा गाड़ी भूपेंद्र प्रताप सिंह निवासी थाना बढ़ाहार औरैया चला रहा था, वहीं उसके साथ राजा सिंह भदौरिया निवासी किसूपुरा थाना सिरपुरा, भिंड भी था। शैलेश अहमदाबाद में इंजीनियर है। वह छुट्टी पर बुधवार को अपने घर जा रहा था। तीनों को जेल भेज दिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें